STF ने पुलिस के साथ मिलकर किया नशीली दवाइयों का जखीरा बरामद, दो तस्कर दबोचे

पुलिस ने आरोपियों के पास से 3840 कैप्सूल, 54600 टेबलेट, 100 शीशी सिरप व घटना में प्रयुक्त 02 स्कूटी बरामद की हैं।
STF और पुलिस की कार्रवाई में गिरफ्तार तस्कर
STF और पुलिस की कार्रवाई में गिरफ्तार तस्कर

हरिद्वार, एजेंसी। एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस ने स्कूटी से नशीली दवाइयों की तस्करी करते बहादराबाद थाना क्षेत्र के बौंगला तिराहे के पास से 02 आरोपियों को 3840 ट्रामाडोल कैप्सूल,  54600 एलप्परा जोलम टेबलेट, 100 सीसी कोडाइन सिरप व 02 स्कूटी के साथ दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

STF ने पुलिस के साथ मिलकर आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा

एसटीएफ को नशे की दवाइयों की बड़ी खेप लाए जाने की सूचना मिली। इस पर एसटीएफ ने पुलिस को साथ लेकर घेराबंदी की और स्कूटी सवार दो आरोपोयों को बौंगला तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम मनीष सिंह निवासी ग्राम सीतापुर कोतवाली जिला हरिद्वार व सिद्धांत सिंह निवासी म.नं. 484 विकास कालोनी रानीपुर मोड थाना कोतवाली नगर जनपद हरिद्वार का रहना वाला बताया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 3840 कैप्सूल, 54600 टेबलेट किए बरामद

उन्होंने बताया कि उक्त दवाई को वह सुशान्त मेहता निवासी जुर्सकन्ट्री,  कोतवाली ज्वालापुर, जनपद हरिद्वार को सप्लाई करने जा रहे थे। पुलिस उसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 3840 कैप्सूल, 54600 टेबलेट, 100 शीशी सिरप व घटना में प्रयुक्त 02 स्कूटी बरामद की हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in