सोनभद्र: हाइवा ट्रक व ऑटो की टक्कर में महिला की मौत, चार घायल

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर बाजार के पास गुरुवार को हाइवा ट्रक और ऑटो में टक्कर होने से एक महिला की मौत हो गई, जबकी ऑटो चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
सोनभद्र: हाइवा ट्रक व ऑटो की टक्कर में महिला की मौत, चार घायल
सोनभद्र: हाइवा ट्रक व ऑटो की टक्कर में महिला की मौत, चार घायल

सोनभद्र, एजेंसी । राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर बाजार के पास गुरुवार को हाइवा ट्रक और ऑटो में टक्कर होने से एक महिला की मौत हो गई, जबकी ऑटो चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ऑटो में सवार सभी लोग वैवाहिक कार्यक्रम के बाद अपने घर लौट रहे थे।

सुकृत चौकी प्रभारी सुरेश कुमार त्रिवेदी ने बताया की मिर्जापुर जनपद के अहरौरा थाना क्षेत्र के बगहिया गांव निवासी विवेक अपनी पत्नी पूनम माता रमपतिया व नौ महिने के बच्चे के साथ सोनभद्र के कम्हारडीह गांव में अपने रिश्तेदार के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में गया था। कार्यक्रम समापन के बाद गुरुवार को अपने घर अहरौरा जाने के लिये एक परिचित ऑटो जयप्रकाश गुप्ता निवासी चकिया चंदौली को फोन कर बुलवाया। परिवार के सभी लोग ऑटो में सवार होकर अहरौरा अपने घर के लिये निकल लिए। वह लोग जैसे ही मधुपुर फ्लाई ओवर पार कर आगे बढ़े, तभी विपरीत दिशा से आ रही हाइवा ट्रक से आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई, जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही विवेक की पत्नी पूनम(30) की मौत हो गयी।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल विवेक उसका नौ माह के बच्चा, माता और चालक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मधुपुर भेजवाया, जहां डाक्टर ने सभी का प्राथमिक इलाज शुरू कर दिया। नौ माह के बच्चे की स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

सूचना पर मौके पर पहुचे सुकृत चौकी प्रभारी सुरेश कुमार त्रिवेदी ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा और हाइवा को अपने कब्जे में ले लिया है, जबकी चालक मौके फरार हो है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in