शाइस्ता परवीन की लोकेशन मिली प्रयागराज-कौशाम्बी में, जल्द होगी गिरफ्तारी : डीआईजी एसटीएफ

शाइस्ता के प्रयागराज-कौशाम्बी सीमा क्षेत्र में छिपे होने की खबर है। अतीक के कुछ करीबियों को हिरासत में लेकर शाइस्ता के बारे में पता लगाया जा रहा है। उस पर पचास हजार का इनाम है।
शाइस्ता परवीन की लोकेशन मिली प्रयागराज-कौशाम्बी में, जल्द होगी गिरफ्तारी : डीआईजी एसटीएफ

लखनऊ, एजेंसी। उत्तर प्रदेश के स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिस उप महानिरीक्षक अनंत देव तिवारी ने एक चैनल को दिए बयान में कहा कि जल्द ही शाइस्ता परवीन और अन्य अपराधी पकड़े जाएंगे। शाइस्ता के प्रयागराज-कौशाम्बी सीमा क्षेत्र में छिपे होने की खबर है। अतीक के कुछ करीबियों को हिरासत में लेकर शाइस्ता के बारे में पता लगाया जा रहा है। उस पर पचास हजार का इनाम है।

एसटीएफ की टीमें यूपी के अलावा अन्य राज्यों में भी खोज रही

उन्होंने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड में इनामी बदमाश शाबिर अरमान और शाइस्ता परवीन की तलाश में टीमें लगी हुई है। पुलिस और एसटीएफ की टीमें यूपी के अलावा अन्य राज्यों में भी उन्हें खोज रही है। जल्द ही इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है। शाइस्ता की लोकेश प्रयागराज और कौशाम्बी के बार्डर इलाके में मिली है।

एसटीएफ को थी असद और गुलाम की तलाश

डीआईजी एसटीएफ ने यह भी कहा कि पहली बार पुलिस सुरक्षा में हुए किसी की हत्या हुई है ,वह दुर्भाग्यपूर्ण है। असद और शूटर गुलाम के बारे में अनंत देव ने कहा कि हमारी टीमें इनकी सरगर्मी से तलाश में थी। तभी सूचना मिली कि उमेश पाल हत्याकांड के हत्यारे झांसी में है। टीम ने मिली लोकेशन के आधार पर इलाके को घेराबंदी कर दोनों को एनकाउंटर में मार गिराया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in