UP Nikay Chunav: DM ने कहा- नगर निकाय चुनाव में मतगणना की तैयारियां पूरी

मतगणना की व्यवस्था का जायजा लेने के बाद जिलाधिकारी ने बताया कि मतगणना स्थल पहड़िया मण्डी की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किया गया है। शांतिपूर्ण ढंग से मतगणना कार्य सम्पन्न कराया जायेगा ।
UP Nikay Chunav: DM ने कहा- नगर निकाय चुनाव में मतगणना की तैयारियां पूरी

वाराणसी, एजेंसी। नगर निकाय चुनाव में मतगणना को सकुशल सम्पन्न कराने की तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं। मतगणना स्थल पहड़िया मण्डी में सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद बनाने की कवायद चल रही है। गुरूवार को जिला निर्वाचन अधिकारी-जिलाधिकारी एस.राजलिंगम और अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) एस.चन्नप्पा मतगणना स्थल पर तैयारियों को परखने के लिए पहुंचे।


मतगणना सम्बन्धित सभी तैयारियां पूरी

मतगणना की व्यवस्था का जायजा लेने के बाद जिलाधिकारी ने बताया कि मतगणना स्थल पहड़िया मण्डी की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किया गया है। शांतिपूर्ण ढंग से मतगणना कार्य सम्पन्न कराया जायेगा । मतगणना सम्बन्धित सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कार्मिकों का प्रशिक्षण हो चुका है, मतगणना टेबल लग गये हैं बैरिकेडिंग, प्रकाश व्यवस्था, सीसीटीवी कैमरे लाउडस्पीकर आदि लगाये जा चुके हैं।

सबकी ड्यूटी मतगणना को सकुशल सम्पन्न कराने तक लगायी गयी

अपर पुलिस आयुक्त ने कहा कि मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है। पुलिस फोर्स के अलावा सादे वेश में भी जवान तैनात रहेंगे, पीएसी के साथ साथ बाहर से जो भी फोर्स मिल रही सबकी ड्यूटी मतगणना को सकुशल सम्पन्न कराने तक लगायी गयी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in