मेरठ से पीएम मोदी फूंकेंगे चुनावी बिगुल, जयंत चौधरी के साथ पश्चिमी यूपी की पांच सीटों पर साधेंगे निशाना

Loksabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से 31 मार्च को चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे। मेरठ में जनसभा से प्रधानमंत्री मोदी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की पांच लोकसभा क्षेत्रों को साधेंगे।
Narendra Modi
Narendra Modiraftaar.in

मेरठ, (हि.स.)। पहले और दूसरे चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों को लेकर चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही प्रबुद्ध जन सम्मेलनों के जरिए चुनाव प्रचार शुरू कर चुके हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से 31 मार्च को चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे। मेरठ में जनसभा से प्रधानमंत्री मोदी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की पांच लोकसभा क्षेत्रों को साधेंगे।

मोदी के चुनाव प्रचार की शुरूआत मेरठ में 31 मार्च को चुनावी रैली से होगी

भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार की शुरूआत मेरठ में 31 मार्च को चुनावी रैली से होगी। केंद्रीय आलू अनुसंधान संस्थान मोदीपुरम के फार्म हाउस में प्रधानमंत्री अपनी रैली से पांच लोकसभा क्षेत्रों को साधेंगे। इस रैली में मेरठ-हापुड़, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, बागपत और कैराना लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस रैली में दो लाख से अधिक लोगों के भाग लेने की उम्मीद है।

रैली के लिए जर्मन हैंगर टेंट लगाया जा रहा है

प्रदेश के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल को रैली का क्लस्टर प्रभारी बनाया गया है। रैली के लिए जर्मन हैंगर टेंट लगाया जा रहा है। इसके लिए 1680 वर्ग फुट का विशाल मंच बनाया जा रहा है। मंच की ऊंचाई सात फुट होगी। रैली के लिए 10 हजार वर्ग मीटर जगह को जर्मन हैंडर टेंट से कवर किया जा रहा है। वीवीआईपी और वीआईपी गेट अलग होंगे। रैली को देखते हुए रैपिड रेल का निर्माण कार्य बंद रहेगा। रैली के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। एसपीजी के अधिकारी भी रैली स्थल का दौरा कर चुके हैं।

इनको बनाया गया है उम्मीदवार

मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने अरुण गोविल, बागपत से रालोद-भाजपा गठबंधन के डॉ. राजकुमार सांगवान, कैराना से भाजपा के प्रदीप चौधरी, मुजफ्फरनगर लोकसभा से भाजपा के डॉ. संजीव बालियान और बिजनौर लोकसभा सीट से रालोद-भाजपा के चंदन चौहान उम्मीदवार बनाए गए हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.