अब फ्लैट के सह मालिक भी देंगे वोट, अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन ने लिया फैसला

गौड़ सिटी -1 के फर्स्ट एवेन्यू में अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन ने कहा है कि यूपी अपार्टमेंट के हिसाब से सिर्फ रजिस्ट्री में जो पहले से नाम है। उन्हे ही चुनाव लड़ने वा वोट डालने का अधिकार होगा।
Apartment Owners Association
Apartment Owners AssociationSocial media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। गौड़ सिटी -1 के फर्स्ट एवेन्यू में अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन की बैठक में एक बड़ा निर्णय हुआ है। जिसमें कहा गया है कि अब सोसाइटी के सह मालिक भी वोट दे सकेंगे। इसमें अपार्टमेंट के सह मालिको की आगामी चुनाव में पूरी भागेदारी रहेगी। उन्हे चुनाव लड़ने से लेकर वोट डालने का पूरा अधिकार होगा। आपको बता दें कि बैठक में इस बात पर भी सहमति बनी है कि अभी यूपी अपार्टमेंट के हिसाब से सिर्फ रजिस्ट्री में जो पहले से नाम है। उन्हे ही चुनाव लड़ने वा वोट डालने का अधिकार है।

एओए अध्यक्ष ने क्या कहा?

एओए अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह के मुताबिक इस मुद्दे पर हम लोगों ने आगामी 3 मार्च को एक जेबीएम की ऑफिशियली बैठक बुलाई है। जिसमें नियमों के अनुसार इस प्रस्ताव को पास कराएंगे। फिर इसे लागू कर दिया जाएगा। धर्मेंद्र सिंह ने आगे कहा कि प्रस्ताव की हर एक चिट्ठी की कॉपी को सब रजिस्ट्रार के पास देंगे। वहीं इस पूरे मामले में एओए सचिव हरीश शर्मा ने कहा है कि पिछले कुछ समय से निवासियों की तरफ से यह मांग पेंडिंग पड़ी थी। इसलिए इस बात को तवज्जो देते हुए। हमने इसे प्राथमिकता दी। इसका फायदा ये होगा कि इससे लोग सामाजिक तौर पर जुड़ेंगे।

बैठक में कौन रहा शामिल?

सोसाइटी में वोट डालने और चुनाव लड़ने को लेकर अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन की बैठक में शशि आदुकिया, राम मिश्रा शरद सिंह आकांक्षा शर्मा नित्यानंद सिन्हा, अमोद सिंह और गौरव गुप्ता आज शामिल रहे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in