UP News: टेस्ट ड्राइविंग के बहाने Mahindra Thar लेकर फरार शख्स, पुलिस ने दबोचा, आरोपी से बरामद की कार

Noida: नोएडा में एक शख्स ने महिंद्रा एंड महिंद्रा के शोरुम में जाकर महिंद्रा थार खरीदने का पहले बहाना बनाया। उसके बाद टेस्ट ड्राइविंग के नाम पर गाड़ी लेकर फरार हो गया।
Mahindra Thar
UP News
Mahindra Thar UP NewsRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-63 में एक कार के शोरुम से चौंकाने वाली खबर आई है। महिंद्रा थार लेने के नाम पर एक आदमी ने टेस्ट ड्राइविंग के नाम पर महिंद्रा थार लेकर फरार हो गया। कंपनी ने उस युवक के खिलाफ चोरी और धोखाधड़ी का पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई।

टेस्ट ड्राइविंग के नाम पर कार चोर फरार

दरअसल हुआ यूं कि नोएडा सेक्टर-63 स्थित महिंद्रा एंड महिंद्रा के शोरुम में मोहित चावला नाम का एक शख्त कस्टमर बनकर आया। वहां उसने कर्मचारियों को महिंद्रा थार दिखाने के लिए कहा। उसकी इच्छा के मुताबिक शख्स को महिंद्रा थार दिखाई गई। उसने गाड़ी खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइविंग के लिए कहा। वहां मौजुद कर्मचारियों ने टेस्ट ड्राइविंग के लिए सहमति जताई। इसके बाद बहुत वक्त बीत जाने के बाद भी उस व्यक्ति का कुछ पता नहीं चला। कंपनी ने शख्स से संपर्क करने की कोशिश की मगर उससे संपर्क नहीं हो पाया। वो शख्स तबतक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

मामले में FIR दर्ज

बहुत इंतजार करने के बाद करने के बाद कंपनी ने उस शख्स के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में चोरी और धोखाधड़ी की FIR दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में तुरंत जांच शुरु कर दी। पुलिस ने आरोपी मोहित चावला को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित के पास से महिंद्रा थार बरामद की। पुलिस जांच के बाद पता चला कि आरोपी ने पहले भी दिल्ली और नोएडा में इस तरह कस्टमर बनकर गाड़ी लेने के बहाने गाड़ियां लेकर फरार हुआ है।

आसपास फैली सनससी

इस हादसे के बाद आसपास के सभी शोरुमों में सनससी फैल गई है। जाहिर सी बात है, लाखों की गाड़ी लेकर कोई फरार होगा तो इससे डर का माहौल पैदा हो गया। कहा जाता है कि कस्टमर भगवान का रुप होता है। लेकिन अब कुछ कस्टमर चोक और डकैत के रुप में दुकानों पर जाकर लूट मचाते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.