Greater Noida: गौर सिटी की हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट में लगी भीषण आग, धुआं-धुआं हुआ इलाका

Uttar Pradesh News: ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी के 16 ऐवन्यू सोसायटी की दूसरी मंजिल के अपार्टमेंट में आज भीषण आग लग गई।
 Noida Fire
Noida Fire Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में गौर सिटी के 16 ऐवन्यू सोसायटी की दूसरी मंजिल में एक अपार्टमेंट में आज भीषण आग लग गई। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां बचाव के लिए पहुंची। इस हादसे में अबतक किसी के हताहत की खबर की पुष्टि नहीं हुई है। आग की लपटें इतनी तेज हैं कि पलभर में इलाके में धुआं-धुआं छा गया।

आग लगने का वीडियो आया सामने

"X" पर अभिषेक तिवारी नामक यूजर ने घटना की वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है। गौर सिटी के 16 ऐवन्यू सोसायटी की दूसरी मंजिल पर भीषण आग की लपटों से लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया। आग लगने से चारों ओर अफरातफरी मच गई।

लोगों में मची अफरातफरी

आग की लपटें इतनी तेज थीं कि एक फ्लैट से दूसरे फ्लैट में मिनटों में आग पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने फ्लैट में फंसे लोगों को बचानें में जुटी रही। जागरण न्यूज की खबर के अनुसार, जिस फ्लैट में सबसे पहले आग लगी थी। वो एक बंद कमरे में आग लगी। घर के सभी सदस्य शादी समारोह में गए थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। घटनास्थलपर पर एंबुलेंस की गाड़ी भी मौके पर पहुंची। आग फैलने से आस-पास के स्थानीय लोगों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। आग लगने की वजह की अभी भी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

आग लगने पर क्या करें?

1. आग लगने जैसी गंभीर स्थिति में कभी भी लिफ्ट का प्रयोग न करें।

2. लिफ्ट की जगह सीढ़ियों का प्रयोग करें।

3. फायर ब्रिगेड को 102 पर तुरंत कॉल करें।

4. घबराएं न धैर्य से काम लें।

5. अगर आस-पास पानी न मिले तो आग बुझाने के लिए मिट्टी का भी प्रयोग कर सकते हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.