BJP प्रवक्ता Gaurav Bhatia केस की सुनवाई के लिए पहुंचे कोर्ट, हड़ताल पर बैठे वकीलों से हुई नोकझोंक

Noida News: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया की नोएडा के जिला कोर्ट में हड़ताल पर बैठे वकीलों से विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद हुआ।
Gaurav Bhatia
Gaurav Bhatia Raftaar.in

नोएडा, हि.स.। ग्रेटर नोएडा में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ जिला न्यायालय में वकीलों के साथ तीखी नोकझोंक का मामला सामने आया है। पेशे से अधिवक्ता गौरव भाटिया एक केस की पैरवी में अदालत आए थे, लेकिन कोर्ट में हड़ताल होने के चलते स्थानीय वकीलों ने उनका विरोध किया। इसी बीच स्थानीय वकीलों के साथ उनकी कहासुनी हुई। बताया जा रहा कि स्थानीय वकीलों और गौरव भाटिया के बीच जमकर नोकझोंक हुई है।

मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी सुरक्षा के बीच गौरव भाटिया को कोर्ट से बाहर निकाला गया। इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो गए। इस मामले में सूरजपुर कोतवाली प्रभारी पुष्पराज सिंह का कहना है कि कोर्ट में हड़ताल के चलते दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद हुआ था। पुलिस के पास किसी ने कोई शिकायत नहीं की। यदि कोई शिकायत मिलती है तो मुकदमा दर्जकर कार्रवाई होगी।

एल्विश यादव मामले में कोर्ट पहुंचे थे गौरव भाटिया

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा स्थित गौतमबुद्ध नगर की जिला कचहरी में वकीलों ने हड़ताल का ऐलान कर रखा है। बताया जा रहा है कि कचहरी में कार्यरत एक अधिवक्ता के पिता के खिलाफ पुलिस ने किसी मामले को लेकर FIR दर्ज की है। इसी बात से वकीलों रोष में है और वो हड़ताल पर हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि गौरव भाटिया यूट्यूबर एल्विश यादव से जुड़े एक मामले की पैरवी के लिए कोर्ट पहुंचे थे।

वकीलों ने किया गौरव भाटिया का विरोध

कहा जा रहा है कि कोर्ट में मौजूद वकीलों ने गौरव भाटिया का विरोध किया और उन्हें काला बैंड उतारने के लिए कहा था। लेकिन धीरे-धीरे वहां बात बढ़ गई और फिर यह विवाद बढ़ने लगा। विवाद बढ़ने की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कचहरी के पास मोर्चा संभाल लिया और भाजपा प्रवक्ता को किसी तरह वहां से निकाल कर उन्हें उनकी गाड़ी तक पहुंचाया गया।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.