JCB की कार्रवाई में जलकर हुई मां-बेटी की मौत, बुधवार को किया गया अंतिम संस्कार

कड़ी सुरक्षा में बाल्मीकि घाट पर शवों को अंतिम संस्कार हुआ। अंतिम यात्रा में भाजपा विधायक अभिजीत सांगा, कांग्रेस और कई राजनीतिक पार्टियों के नेता शामिल हुए।
JCB की कार्रवाई में जलकर हुई मां-बेटी की मौत के बाद आज किया गया अंतिम संस्कार
JCB की कार्रवाई में जलकर हुई मां-बेटी की मौत के बाद आज किया गया अंतिम संस्कार

कानपुर, एजेंसी। कानपुर देहात के मड़ौली गांव में सोमवार को जेसीबी की कार्रवाई में हुए अग्निकांड में मां-बेटी की मौत के बाद बुधवार को उनका अंतिम संस्कार बिठूर के बाल्मीकि घाट पर हुआ है। अंतिम यात्रा में शामिल भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है।

पोस्टमार्टम के बाद शवों को किया परिजनों के सुपुर्द

बीते सोमवार को घटित घटना के चौबीस घंटे बाद मंगलवार को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से हुई वीडियो कांफ्रेसिंग के बाद परिजन शवों के पोस्टमार्टम को राजी हुए थे। देर रात को डॉक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम कर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया था।

परिजन जहां मां-बेटी की मौत हुई वहां करने वाले थे अंतिम संस्कार

परिजन पहले शवों का अंतिम संस्कार उस स्थान पर करने वाले थे, जहां मां-बेटी की जलकर मौत हुई थी। लेकिन बुधवार सुबह परिवार ने अपने निर्णय में परिवर्तन करते हुए कानपुर के बिठूर घाट में अंतिम संस्कार करने की इच्छा व्यक्त की। प्रशासन ने परिजनों के बात मानते हुए शवों को लेकर बिठूर के लिए रवाना हो गए। कड़ी सुरक्षा में बाल्मीकि घाट पर शवों को अंतिम संस्कार हुआ। अंतिम यात्रा में भाजपा विधायक अभिजीत सांगा, कांग्रेस और कई राजनीतिक पार्टियों के नेता शामिल हुए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने दिए आदेश

विधायक अभिजीत सांगा ने परिवार को ढांढस बंधाते हुए कहा कि सरकार उनके साथ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने इस घटना को संज्ञान में लेकर सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दे चुके हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in