UP के मुरादाबाद में चल रहा अनोखा प्रचार, बसपा प्रत्याशी इरफान सैफी सपा सांसद के नाम पर मांग रहे हैं वोट

Loksabha Election: इरफान सैफी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मुस्लिम इलाकों पर जाकर समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एस टी हसन की तारीफों के पूल बांध रहे हैं।
Mayawati Devi
Mayawati Deviraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार मोहम्मद इऱफान सैफ़ी ने अनोखी मुहीम छेड़ रखी है, जिससे वह उत्तर प्रदेश में चर्चाओं का केंद्र बने हुए हैं। दरअसल सैफी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मुस्लिम इलाकों पर जाकर समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एस टी हसन की तारीफों के पूल बांध रहे हैं। सैफी उनकी तारीफ करने के बाद आगामी लोकसभा चुनाव में अपने लिए लोगो से वोट मांग रहे हैं। मोहम्मद इऱफान सैफ़ी समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एस टी हसन को अपना बड़ा भाई बताकर उनकी तारीफ करने से चूक नहीं रहे हैं।

यह मुसलमानों का बड़ा अपमान है

समाजवादी पार्टी के मुखिया ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से सांसद डॉ एस टी हसन का टिकट काट दिया और उनकी जगह इस लोकसभा सीट का टिकट रुचि वीरा को दे दिया। जिसको लेकर हसन पार्टी से नाराज हैं और समाजवादी पार्टी की मुरादाबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी रुचि वीरा का विरोध कर रहे हैं। वहीं इरफ़ान सैफ़ी रात के समय मुरादाबाद के मुस्लिम इलाकों में जाकर समाजवादी पार्टी द्वारा डॉ एस टी हसन का टिकट काटे जाने की खबर सब लोगो तक पंहुचा रहे हैं। सैफी उन्हें बता रहे हैं कि यह मुसलमानों का बड़ा अपमान है। उनका वोट मांगने के इस तरीके की खूब चर्चा चल रही है।

सैफी ने मुस्लिम और दलितों से एक होकर उन्हें वोट डालने के लिए अपील की है

इरफान सैफी ने दावा किया है कि सपा सांसद डॉ एस टी हसन का टिकट काटकर सपा ने मुसलमानों का अपमान किया है। उनकी पार्टी से मुसलमान नाराज हैं। इसने मुसलमानों का दिल दुखाया है। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी इरफान सैफी ने लोगो से अपील की कि दलों को भुला कर अपनी कौम के नाम पर एक हो जाओं। सैफी ने मुस्लिम और दलितों से एक होकर उन्हें वोट डालने के लिए अपील की है। समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से बिजनौर की रुचि वीरा को प्रत्याशी बनाया है। जिसका सपा सांसद डॉ एस टी हसन विरोध कर रहे हैं। वहीं भाजपा ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से कुंवर सर्वेश को अपना प्रत्याशी बनाया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.