मायावती का BJP पर हमला, कहा- भाजपा के छलावे से बाहर निकलना होगा

मायावती ने कहा है कि यदि प्रतिदिन की मुसीबतों, जुल्म-ज्यादती व लगातार दुष्कर होते जीवन से मुक्ति चाहते हैं तो भाजपा के लोक-लुभावन दावों और छलावे से बाहर निकलना होगा।
 बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती
बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती

लखनऊ, एजेंसी। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए नगर निकाय चुनाव में बसपा को जिताने की अपील की है। मायावती ने कहा है कि यदि प्रतिदिन की मुसीबतों, जुल्म-ज्यादती व लगातार दुष्कर होते जीवन से मुक्ति चाहते हैं तो भाजपा के लोक-लुभावन दावों और छलावे से बाहर निकलना होगा।

सफाई के मुद्दे पर BJP को घेरा
गुरुवार को सुबह बसपा प्रमुख मायावती ने तीन ट्वीट किये। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “यूपी में मेयर व सभासद, नगर पालिका व नगर पंचायत अध्यक्ष आदि के लिए हो रहे चुनाव में इन संस्थानों में जबरदस्त भ्रष्टाचार, सड़क, सफाई, नाली सहित विकास का घोर अभाव, हाऊस टैक्स में मनमानी वृद्धि व उनपर भारी ब्याज आदि जंजालों से मुक्ति के लिए BSP जैसा सर्वजन हिताय परिवर्तन जरूरी।”

सपा पर भी साधा निशाना
दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “वैसे भाजपा हो या सपा सत्ताधारी पार्टियाँ सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के अलावा साम, दाम, दण्ड, भेद आदि अनेकों हथकण्डे चुनावों में अपनाती हैं, किन्तु प्रबुद्ध व मेहनतकश शहरी जनता अपने असली हित, सुख-सुविधा, सफाई व भ्रष्टाचार पर अंकुश आदि हेतु वोट का प्रभावी इस्तेमाल जरूरी।”

भाजपा के छलावे से बाहर निकलना होगा
वहीं तीसरे ट्वीट में मायावती ने कहा कि स्वाभाविक है कि यूपी के लोग अगर अपनी दिन-प्रतिदिन की मुसीबतों, जंजालों, जुल्म-ज्यादती व लगातार दुष्कर होते जीवन व असुरक्षा आदि से मुक्ति चाहते हैं तो उन्हें भाजपा सरकार के लुभावने वादे एवं कागजी दावों आदि के छलावे से बाहर निकलना होगा। यह बसपा की अपील है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in