Election 2024: मायावती ने 'INDIA' और NDA से दूर रहने का किया फैसला, कांग्रेस पर लगाया दलितों के शोषण का आरोप

Lok Sabha Election 2024: बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि विपक्षी गठबंधन बीजेपी का विरोध कर रहा है। इनके पास कोई नीति नहीं है।
Lok Sabha Election 2024
Lok Sabha Election 2024

लखनऊ, हि.स.। बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा और विपक्ष के गठबंधनों से अलग रहने की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि दोनों गठबंधनों में सिर्फ सत्ता के लिए आपसी तालमेल हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के काल में सबसे ज्यादा दलितों का शोषण हुआ है।

सत्ता में आने के लिए लड़ाई लड़ रहे

बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन बीजेपी का विरोध कर रहा है। इनके पास कोई नीति नहीं है। सिर्फ ये सत्ता में आने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। ये लोग केंद्र में आने के अपने-अपने दावे कर रहे हैं। जमीनी हकीकत है कि ये लोग जमीनी काम नहीं किये हैं।

बीजेपी की बातें और दावे खोखले

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जातिवादी पार्टियों के साथ गठबंधन कर रही है, जबकि कांग्रेस के काल में सबसे ज्यादा शोषण हुआ है। वह सिर्फ सत्ता में आने के लिए इंडिया नाम से गठबंधन बनाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की बातें और दावे खोखले हैं। इन पार्टियों में जन हितार्थ कम और राजनीतिक स्वार्थ ज्यादा दिखता है। दोनों ही गठबंधनों में सिर्फ सत्ता की लड़ाई है। इन्हें बहुजन के हित से कोई लेना-देना नहीं है। वह सिर्फ लोगों के साथ छलावा कर रही है। हम दोनों गठबंधनों से दूर रहेंगे।

Related Stories

No stories found.