पति को ठीक करने के नाम पर मौलाना का गंदा खेल, दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी, बनाया धर्म बदलने का दबाव

जनपद में एक महिला के पति की मानसिक स्थिति ठीक करने के नाम पर मौलाना ने उसे दुकान में बुलाकर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया।
पति को ठीक करने के नाम पर मौलाना का गंदा खेल
पति को ठीक करने के नाम पर मौलाना का गंदा खेल

गोंडा, हिन्दुस्थान समाचार। जनपद में एक महिला के पति की मानसिक स्थिति ठीक करने के नाम पर मौलाना ने उसे दुकान में बुलाकर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। इसका वीडियो बनाकर उसने महिला से धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाया। महिला के मना करने पर उसने साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया।

पति का मानसिक संतुलन ठीक नहीं

परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी महिला के पति का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। महिला काफी परेशान थी। एक दिन उसकी मुलाकात क्षेत्र के मौलाना कल्लू उर्फ जफर से हुई। मौलाना ने उसे पति को ठीक करने का झांसा देकर अपनी दुकान बुलाया। साजिश के तहत मौलाना ने महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया।

वीडियो वारयल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा और धर्म परिवर्तन कर उस पर शादी का दबाव बनाने लगा। महिला ने जब इससे मना किया तो मौलाना ने उसे बीती नौ जून को अपनी दुकान पर फिर बुलाया और अपने दो साथियों के साथ बंधक बनाकर दो दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म का विरोध करने पर उसे लाठी-डंडों से पीट कर भगा दिया। लोक लाज के भय से परेशान महिला मौलाना द्वारा उसका अश्लील वीडियो वायरल करने पर परसपुर थाने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था।

मौलाना समेत तीन लोगों पर केस दर्ज

क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज ने बताया कि परसपुर थाने में एक महिला की शिकायत पर एक मौलाना समेत तीन लोगों के विरुद्ध दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस प्रकरण में पुलिस टीम ने आरोपी मौलाना को 24 घंटे में तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार दो अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in