उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गुरुवार को होगी कोर्ट में पेशी

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। साबरमती जेल में बंद अतीक को सड़क मार्ग से बुधवार को प्रयागराज लाया गया है।
file photo
file photo

प्रयागराज, एजेंसी। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। साबरमती जेल में बंद अतीक को सड़क मार्ग से बुधवार को प्रयागराज लाया गया है। जबकि उसके भाई को बरेली जेल से लेकर पुलिस प्रयागराज पहुंची थी।


पुलिस दोनों भाईयों से पूछताछ के लिए रिमांड अर्जी डालेगी
दोनों भाइयों की साजिश के तहत उमेश पाल हत्याकाण्ड को अंजाम दिया गया है। इसके साक्ष्य पुलिस के हाथ लगे हैं। अब इन साक्ष्यों को कोर्ट के समक्ष पेश कर पुलिस इन भाईयों से पूछताछ के लिए रिमांड अर्जी डाली जाएगी। कोर्ट में पेश करने के लिए अतीक को साबरमती जेल से पुलिस कड़ी सुरक्षा में लेकर प्रयागराज ले आयी है। जबकि उसके भाई को बरेली जेल से लाया गया है।

12 बजे तक कोर्ट में होगी पेशी
माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गुरुवार दोपहर 12 बजे तक कोर्ट में पेशी होगी। इसको लेकर कोर्ट परिसर से लेकर जाने वाले रास्तों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया है।

सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए
पुलिस कमिश्नरेट के मुताबिक, अतीक पेशी को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। सुरक्षा की लिहाज से तीन बटालियन पीएसी, आरएएफ के जवानों की तैनाती रहेगी। सिविल पुलिस के एक हजार जवान कोर्ट के पास रहेंगे। जिस वकील का कोर्ट में केस है सिर्फ उसकी कोर्ट में प्रवेश दिया जाएगा। एलआईयू आईबी की टीमों को भी मुस्तैद किया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in