Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

Opposition Alliance: अखिलेश यादव का बड़ा बयान, गठबंधन केवल दिल्ली के स्तर पर, प्रदेश में नहीं

Opposition Alliance: हमें यह जानकारी मिल रही है गठबंधन केवल दिल्ली के स्तर पर है, तो ठीक है जब दिल्ली की बात होगी तब की जाएगी। अखिलेश ने कहा- मुझे पहले पता होता कि विधानसभा स्तर पर कोई गठबंधन नहीं है।

लखनऊ, (हि.स.)। हमें यह जानकारी मिल रही है गठबंधन केवल दिल्ली के स्तर पर है, तो ठीक है जब दिल्ली की बात होगी तब की जाएगी। प्रदेश स्तर पर कोई गठबंधन नहीं है तो ये हमने स्वीकार कर लिया इसलिए अपनी पार्टी के टिकट घोषित कर दिए। यह बातें समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से सवालों का जवाब देते हुए कही। वे लोक जागरण अभियान के तहत सपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने सीतापुर के साथ शाहजहांपुर पहुंचे थे।

विधानसभा स्तर पर कोई गठबंधन नहीं

अखिलेश ने कहा कि अगर ये मुझे पहले दिन पता होता कि विधानसभा स्तर पर कोई गठबंधन नहीं है आईएनडीआईए का तो कभी मिलने नहीं जाते हमारी पार्टी के लोग और न ही हम कभी सूची देते कांग्रेस के लोगों को। गठबंधन केवल उत्तर प्रदेश में केंद्र के लिए होगा तो उस पर विचार किया जाएगा। सपा अध्यक्ष की ओर से यह बातें मध्य प्रदेश समेत उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा लगातार दिए जा रहे बयानों के बाद आज प्रतिक्रिया दी गई है। उनकी इस प्रतिक्रिया से विपक्षी दलों द्वारा बनाए गए इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (आईएनडीआईए) में लोकसभा चुनाव के करीब आने से पूर्व ही उसमें दरार पड़ती दिख रही है।

सड़कों पर सांड दे रहे दिखाई

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीतापुर आते हैं तो सांड पहले दिखाई देते हैं। ये डिवाइडर पर इतना सांड दिखाई दे रहा है जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते हैं। सरकार की व्यवस्था को लेकर कहा कि धान है खेतों में, क्या धान खरीदने का अभी तक इंतजाम किया गया?

आजम खान को मिलेगा न्याय

अखिलेश ने पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान पर हो रही कार्रवाई को लेकर उन पर जुल्म किए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है मोहम्मद आजम खान को न्याय मिलेगा। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि उनके खिलाफ साजिश कौन कर रहा है, बीजेपी, बीजेपी के सहयोगी लोग और बीजेपी के समर्थक। राजनीति में इस सीमा तक लोग चले जाएंगे, कभी-कभी सोचने पर मजबूर होना पड़ता है कि उनके साथ अन्याय इसलिए हो रहा है क्योंकि उन्होंने यूनिवर्सिटी बनाई और वो मुस्लिम हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in