Lucknow: अब मात्र 51 रूपए जमा करके ले सकते हैं गैस कनेक्शन(PNG), आज से शुरू हुई योजना; जानें पूरी डिटेल

Lucknow: देश की जनता को प्रदूषण से बचाने के लिए मोदी सरकार उज्ज्वला योजना लेकर आयी थी, जिसे सरकार बेहतरीन तरीके से चला रही है।
GGL
GGLraftaar.in

लखनऊ, रफ्तार डेस्क। देश की जनता को प्रदूषण से बचाने के लिए मोदी सरकार उज्ज्वला योजना लेकर आयी थी, जिसे सरकार बेहतरीन तरीके से चला रही है। मोदी सरकार का उद्देश्य है कि देश की सारी महिलायें गैस में खाना पका सके। इस योजना का लाभ देश की करोड़ो महिलाएं ले रही हैं। योगी सरकार केंद्र सरकार के उद्देश्य को सफल बनाने के लिए अब शहरी क्षेत्र की जनता को भी लाभ देने के लिए ऐसी योजना ला रही है जिसके अंतगर्त सिर्फ 51 रूपए की किस्त में गैस कनेक्शन दिया जायेगा। आज ही इस योजना का शुभारंभ होगा।

योगी सरकार द्वारा चालू की गई पीएनजी कनेक्शन का आज विस्तार होगा

जानकारी के अनुसार बहुमंजिला इमारत में निवास करने वाले लोगो के लिए योगी सरकार द्वारा चालू की गई पीएनजी कनेक्शन का आज विस्तार होगा। इस योजना के अनुसार 6000 रूपए जमा भी कर लिए जाते थे,तो बाद में पैसे वापस कर दिए जाते थे।

हर उपभोक्ता की समस्या का प्राथमिकता पर हल होगा

कंपनी के निदेशक, जेपी सिंह ने जानकारी दी कि हर उपभोक्ता की समस्या का प्राथमिकता पर हल होगा। उन्होंने बताया 51 हजार नए आवेदकों को निर्धारित समय में पीएनजी कनेक्शन देने का काम कंपनी करेगी। उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील की है कि अगर उन्हें किसी भी तरह की बिलिंग से जुडी समस्या आती है तो उपभोक्ता customercare.lko@gglonline.net पर मेल द्वारा अपनी समस्या भेज सकते हैं। सुनवाई न होने की स्थिति में उपभोक्ता mdcell@gglonline.net पर मेल द्वारा अपनी समस्या भेज सकते हैं।

कंपनी से संपर्क सूत्र

कंपनी ने मेल के अलावा टोल फ्री नंबर 6390905003 दिया है, जिसमे नए कनेक्शन व सेवाओं से जुड़ी शिकायत कर सकते है। इमरजेंसी सेवा जैसे गैस लीकेज आदि समस्याओं के लिए टोल फ्री नंबर 6390905008 पर उपभोक्ता संपर्क कर सकते हैं। कंपनी ने 31 मार्च 2022 तक बिल पर कोई ब्याज नहीं ले रही है। इसके अलावा कंपनी को उपभोक्ता बिल ज्यादा आने पर दो किस्तों में बिल की अदाएगी कर सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.