चुनाव के बीच सांसद रवि किशन की बढ़ी मुश्किलें, महिला ने बताया अपना पति, की अपने बच्चों को अपनाने की मांग

भाजपा सांसद रवि किशन को अपना पति बताने वाली महिला पर केस दर्ज हुआ है। रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में FIR दर्ज कराई है।
Ravi kishan with lady claiming her to be his wife
Ravi kishan with lady claiming her to be his wifeRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लखनऊ की एक महिला अपर्णा ठाकुर ने हाल ही में एक्टर और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन के खिलाफ आरोप लगाया है। लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने दावा किया कि रवि किशन अपनी दूसरी शादी से हुई बेटी को सामाजिक और सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं। और अब, पता चला है कि रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर के खिलाफ हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की है। मंगलवार देर रात दर्ज की गई एफआईआर शिकायत में कहा गया है कि प्रीति ने आरोप लगाया है कि अपर्णा ने उन्हें धमकी दी और 20 करोड़ रुपये की मांग की।

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

यह भी पता चला है कि रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर के खिलाफ हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की है। मंगलवार देर रात दर्ज की गई एफआईआर शिकायत में कहा गया है कि प्रीति ने आरोप लगाया है कि अपर्णा ने उन्हें धमकी दी और 20 करोड़ रुपये की मांग की।

अपर्णा ठाकुर के अंडरवर्ल्ड से संबंध- प्रीति शुक्ला

उन्होंने कहा कि अपर्णा ठाकुर के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं और उन्होंने एक्टर को फर्जी बलात्कार मामले में फंसाने और पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को मार डालने की धमकी दी। जब उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो उन्होंने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रवि किशन पर झूठे आरोप लगाए। इसमें यह भी बताया गया कि अपर्णा ठाकुर की शादी को 35 साल हो गए हैं और उनके पति राजेश सोनी हैं। उनकी 27 साल की एक बेटी और 25 साल का बेटा है। एफआईआर की कॉपी भी वायरल हो गई है।

'बेटी को स्वीकार नहीं कर रहे रवि किशन'

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, 'मेरा नाम अपर्णा है और मेरी बेटी सांसद और एक्टर रवि किशन की बेटी है, जिसे वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं।' अपर्णा ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने के अपने इरादे के बारे में भी बात करते हुए कहा, 'मैं इसके लिए कोर्ट भी जा रही हूं।'

अपर्णा ठाकुर क्या चाहती हैं?

उनकी बेटी शिनोवा ने एक वीडियो शेयर कर मुख्यमंत्री से अपील भी की, जिसमें बेटी को उसकी सही पहचान और अधिकार दिलाने का निवेदन किया गया है। अपर्णा ठाकुर ने कहा कि वह रवि किशन की भलाई की चिंता के कारण पुलिस को शामिल करने से बचना चाहती हैं और उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती हैं। रवि किशन के साथ अपनी शादी के बारे में जानकारी देते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी शादी 1996 में मुंबई के मलाड में हुई थी और वह चाहती हैं कि वह या तो औपचारिक रूप से बेटी को गोद ले लें या उसे अपने बच्चे के रूप में स्वीकार कर लें।

मुंबई में भी की शि‍कायत

प्रीती शुक्ला ने अपर्णा के खिलाफ मुंबई में भी शिकायत की थी। सोमवार को अपर्णा ने लखनऊ के हजरतगंज के एक होटल में प्रेस वार्ता कर रवि किशन की पत्नी होने का दावा किया था, जबकि अपर्णा विवाहित है। प्रीती शुक्ला ने कहा कि उसका पति राजेश सोनी, बेटी साल शीनोवा और बेटा सौनक सोनी है। इन सबने मिलकर पति की छवि धूमिल करने के लिए और लोकसभा चुनाव प्रभावित करने के लिए अपराधिक षड्यंत्र रचा है। इस षड्यंत्र में सपा प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी विवेक कुमार पांडेय और निजी चैनल का पत्रकार खुर्शीद खान राजू भी शामिल है।

पुल‍िस कर रही मामले की जांच

प्रीती शुक्ला ने बताया कि वह गोरखपुर की रहने वाली हैं। पुलिस उपायुक्त मध्य रवीना त्यागी ने बताया कि सांसद की पत्नी की तहरीर पर अपर्णा समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ धमकी, रंगदारी, साजिश रचने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.