मुख्यमंत्री ने मथुरा में हुए मार्ग दुर्घटना में तीन लोगों की मृत्यु पर जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मथुरा में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
cm yogi
cm yogisocail media

लखनऊ, एजेंसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मथुरा में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

विदित हो कि सुरीर थाना क्षेत्रांर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 89 पर दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 24 लोग घायल हो गए। घायलों में छह को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया है। हादसे की सूचना पाकर मौके पर डीएम पुलकित खरे और एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय भी पहुंच गए और उन्होंने क्रेन द्वारा बस को हटवाकर मार्ग को सुचारू करवाया है।

जिलाधिकारी पुलकित खरे ने बताया कि बस पलटने से हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। गंभीर रूप से घायल छह यात्रियों को आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है।

Related Stories

No stories found.