उप्र विधान परिषद के लिए एनडीए के 10 उम्मीदवाराें ने किया नामांकन, BJP के सात और सहयोगी दलों के एक-एक नाम शामिल

MLC Election: यूपी विधान भवन में विधान परिषद चुनाव के लिए एनडीए के 10 विधान परिषद के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया। इसमें भाजपा से सात और सहयोगी दलों से एक-एक प्रत्याशियों ने नामांकन किया है।
10 NDA candidates nominated for UP MLC Election
10 NDA candidates nominated for UP MLC ElectionRaftaar

लखनऊ, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी की मौजूदगी में सोमवार को यूपी विधान भवन में विधान परिषद चुनाव के लिए एनडीए के 10 विधान परिषद के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया।

भाजपा के सात और उसके सहयोगी दलों से एक-एक प्रत्याशियों ने किया नामांकन

एनडीए की ओर से नामांकन दाखिल करने वालों में भाजपा के सात और उसके सहयोगी दलों अपना दल (एस),रालोद एवं सुभासपा के एक-एक प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद, ब्रजेश पाठक, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना,सहकारिता मंत्री जेपीएस राठोर और प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला समेत अन्य लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

भाजपा प्रत्याशियों इनके नाम शामिल

भाजपा प्रत्याशियों में पूर्व मंत्री डा. महेन्द्र सिंह, अशोक कटारिया, विजय बहादुर पाठक के अलावा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल, संतोष सिंह,राम तीरथ सिंघल तथा धर्मेन्द्र सिंह ने नामांकन किया। वहीं अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष व प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल, रालोद के प्रत्याशी योगेश चौधरी और सुभासपा से अच्छेलाल राजभर ने नामांकन किया।

ब्रजेश पाठक ने एमएलसी उम्मीदवारों का अभिनन्दन किया

इससे पूर्व भाजपा व उनके सहयोगी दलों के उम्मीदवार प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे। भाजपा कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष डा. भूपेन्द्र सिंह चौधरी व उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने एमएलसी उम्मीदवारों का अभिनन्दन किया। इसके बाद भाजपा कार्यालय से नामांकन के लिए उम्मीदवार विधानभवन पहुंचे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विधान परिषद चुनाव के लिए नामाकंन करने वाले एनडीए के सभी प्रत्याशियों को बधाई दी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.