Barabanki MP MMS: उपेंद्र रावत की Sex Video Viral, चुनाव लड़ने से किया इंकार, बाराबंकी से BJP का मिला था टिकट

Lok Sabha Election: आगामी लोकसभा चुनाव में बाराबंकी से BJP उम्मीदवार उपेंद्र रावत की सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने बाराबंंकी से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया।
Upendra Rawat
Upendra RawatRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश की बाराबंकी लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार BJP नेता उपेंद्र रावत को एक बार फिर 2 मार्च को पार्टी द्वारा जारी हुई पहली लिस्ट में नाम शामिल हुआ। इस दौरान उपेंद्र रावत की एक सेक्स वीडियो जारी होने के बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया।

उपेंद्र रावत ने मामले में दी सफाई

उपेंद्र रावत ने इस मामले में स्थानीय पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की है। उन्होंने कहा कि "लोकसभा चुनाव करीब है ऐसे में मुझे बदनाम करने के लिए किसी ने यह वीडियो बनाई है। और इसमें मेरा चेहरा एडिट कर दिया है।" उन्होंने आगे कहा कि "जब तक इस वीडियो का सच सामने नहीं आ जाता मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा।" इस वायरल वीडियो में उपेंद्र रावत को विदेशी महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। उपेंद्र रावत ने कहा- किसी ने इस वीडियो को बनाने में आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (AI) का प्रयोग करके झूठा वीडियो बनाया है।

पुलिस जांच में जुटी

उपेंद्र रावत के सेक्स वीडियो लीक मामले में पुलिस की साइबर टीम ने इस वीडियो की जांच करने के बाद इस वीडियो को फेक बताया। इस वीडियो की जांच के बाद सामने आया कि किसी ने इस वीडियो में उपेंद्र रावत के चेहरा एडिट कर इस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल की। जल्द ही पुलिस आरोपियो को धर दबोचेगी।

बारबंकी से मिला लोकसभा टिकट

2 मार्च को BJP की पहली लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी हुई। उपेंद्र रावत को बारबंकी से टिकट मिलने की खुशी से उनके समर्थकों में खुशी का माहौल उमड़ गया। इनके बाराबंकी आवास पर लोगों ने मिठाई बांटी। पटाखे जलाए, उपेंद्र रावत को फूलों की माला पहनाकर बधाई दी। और एक ही दिन में सब पलट गया। अगले ही दिन उपेंद्र रावत के सेक्स ने वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा दिया। उपेंद्र रावत

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.