kasganj-bsnl-services-bad-consumers-doing-sim-port
kasganj-bsnl-services-bad-consumers-doing-sim-port

कासगंज बीएसएनएल सेवाएं बदहाल, सिम पोर्ट करा रहे उपभोक्ता

कासगंज, 16 मई (हि.स.)। जिले के कस्बा सहावर कस्बा में बीते एक वर्ष से बीएसएनएल की सेवाएं बदहाल है। उपभोक्ता बीएसएनएल की सेवाओं को लेकर परेशान है। पूरे दिन नेटवर्क ही नहीं मिल पाते हैं। कार्यालय में कोई सक्षम अधिकारी शिकायत सुनने को तैयार नहीं है। इस तरह हो रही दिक्कतों के चलते उपभोक्ता दूसरी कंपनी के नेटवर्क में अपना नंबर पोर्ट करा रहे हैं। विद्युत सप्लाई बाधित होने के बाद जनरेटर की भी व्यवस्था नहीं है। जिससे उपकरण शोपीस बन जाते हैं। कनेक्टिविटी न आने से तमाम सरकारी कार्य बाधित हो जाते है। बैंक, पोस्ट ऑफिस, सरकारी सीयूजी नम्बर ठप्प हो जाते है। उचित दर विक्रेता भी सुचारू रूप से राशन का वितरण नहीं कर पाते है। बीएसएनएल को लेकर क्या कहते हैं कस्बे के व्यापारी बीएसएनएल उपभोक्ता एवं व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष राम कुमार साहू का कहना है कि बीएसएनएल की सेवाएं बदहाली का शिकार है। संबंधित अधिकारियों को कोई परवाह नहीं है। महामंत्री राशिद अन्सारी कहते हैं कि कई बार शिकायत के बावजूद कोई सुधार नहीं लाया जा रहा है। उपभोक्ता खासे परेशान हैं। व्यापार मंडल के ही विधानसभा अध्यक्ष पवन कुमार वार्ष्णेय का कहना है कि बीएसएनएल की सेवाओं को लेकर लोगों में बेहद आक्रोश है। उपभोक्ता मजबूरी वश अन्य कंम्पनी की सेवा लेने को मजबूर हैं। कोषाध्यक्ष मिर्जा शारिक बैग का कहना है कि उच्च अधिकारियों की लापरवाही से स्थानीय केंद्र बेहद दुर्दशा का शिकार है उपभोक्ताओं को सुचारू रूप से सेवा न मिल पाने से मजबूरी वश लोग अन्य कंम्पनी में अपनी सिम पोर्ट कराने को मजबूर है। हिन्दुस्थान समाचार/पुष्पेंद्र सोनी

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in