UP News: शादी समारोह में उछाले गए पैसे उठाने गए मासूम को युवक ने मारी गोली, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

Kanpur Dehat News: जनपद के सिकन्दरा थानाक्षेत्र में वैवाहिक कार्यक्रम में डांस के दौरान उछाले गए पैसे उठाने पर दबंग ने मासूम पर गोली चला दी। गोली मासूम के पेट को चीरती हुए पार निकल गई।
Firing
FiringSocial Media

कानपुर देहात, हि.स.। जनपद के सिकन्दरा थानाक्षेत्र में वैवाहिक कार्यक्रम में डांस के दौरान उछाले गए पैसे उठाने पर दबंग ने मासूम पर गोली चला दी। गोली मासूम के पेट को चीरती हुए पार निकल गई। लहुलूहान हालत में मौजूद लोगों ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से नाजुक स्थिति होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया।

घायल बच्चे को पास के अस्पताल में कराया भर्ती

सिकंदरा थानाक्षेत्र में बीती रात एक बारात विमला गेस्ट हाउस में चल रही थी। शादी समारोह में खाना बनाने वाले हलवाई मानपुर से कुछ मासूमों को पैसे का लालच देकर काम कराने के लिए ले गए थे। अगवानी के दौरान जब बाराती डांस कर रहे थे। इस दौरान बारात में शामिल लोगों द्वारा पैसे उछाले जा रहे थे। उछाले गए पैसे उठाने में एक मासूम आनंद पहुंच गया।

बच्चे को पैसे उठाते देख बारात में शामिल एक युवक ने मासूम आनंद को पकड़ लिया और पहले बच्चे को लात मारी। जब इतने से भी युवक का मन नहीं भरा तो उसने मासूम को गोली मार दी। गोली बच्चे के पेट के आर-पार निकल गई। घटना से वहां हड़कम्प मच गया और मौके पर मौजूद लोगों ने घायल बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

चश्मदीद गवाह ने आंखों देखी सच्चाई पुलिस को बताई

अस्पताल में हालत खराब देखते हुए उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घायल मासूम के साथ गेस्ट हाउस गए साथी मासूम रोहित ने घटना की पूरी आंखों देखी सच्चाई पुलिस को बताई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने दो अभियुक्तों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

हर्ष फायरिंग पर है प्रतिबंध
आपको बता दें गत कई वर्षों से हर्ष फायरिंग को प्रतिबंधित कर दिया गया है। उसके बाद भी कई जगह पर हर्ष फायरिंग से मौतों के मामले सामने आते हैं। इस तरह की घटाएं पुलिस की कार्यशैली पर कई सवालियां निशान भी खड़े करती हैं।
अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.