कन्नौज : मक्का के खेत में पानी लगाने गए किसान की करंट लगने से हुई मौत

कन्नौज सदर कोतवाली के पुलिस लाइन स्थित मक्के के खेत में सोमवार की सुबह पानी लगाने गए युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने घोर लापरवाही का आरोप लगाया है।
कन्नौज : मक्का के खेत में पानी लगाने गए किसान की करंट लगने से हुई मौत

कन्नौज, एजेंसी । कन्नौज सदर कोतवाली के पुलिस लाइन स्थित मक्के के खेत में सोमवार की सुबह पानी लगाने गए युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने घोर लापरवाही का आरोप लगाया है।

कन्नौज सदर कोतवाली के पुलिस लाइन स्थित मक्के के खेत में शेखना निवासी नजमुद्दीन उर्फ मुन्ना दुकानदार सोमवार की सुबह अपने मक्के की खेत में ट्यूबवेल से पानी लगाने के लिए गया। नजमुद्दीन खेत के पड़ोस में ही परवेज का ट्यूबवेल और खेत है। परवेज ने अपने खेतों के चारों तरफ आवारा पशुओं से फसल की रखवाली के लिए कटीले तार लगा रखे हैं। उसमें वह रात को करंट सप्लाई कर देता था। सोमवार की सुबह जब नजमुद्दीन उर्फ मुन्ना अपने मक्के की खेत में पानी लगाने के लिए गया तो वह परवेज के खेतों में लगे तार से चिपक गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उस वक्त ट्यूबवेल मालिक परवेज खेत पर ही मौजूद था। मुन्ना को करंट लगते देखकर परवेज मौके से फरार हो गया। वही नजमुद्दीन के परिजनों ने परवेज पर घोर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अगर परवेज ने सुबह तारों से करंट हटा दिया होता तो नजमुद्दीन की मौत नहीं होती। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Stories

No stories found.