पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, तीन फरार

टोडीफतेहपुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस की गोली लगने से घायल होने की पुष्टि हुई है।
पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, तीन फरार

झांसी, एजेंसी । टोडीफतेहपुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस की गोली लगने से घायल होने की पुष्टि हुई है। जबकि तीन अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे। पुलिस टीम उनकी तलाश में जुटी है। गिरफ्त में आए बदमाशों से डकैती का माल व तमंचे बरामद किए गए हैं। इन बदमाशों का पुराना आपराधिक इतिहास भी बताया जा रहा है।

महेवा चौकी क्षेत्र के जंगलों में देर रात स्वाट टीम व टोड़ी फतेहपुर पुलिस का डकैतों से चेकिंग के दौरान आमना सामना हो गया। दोनों ओर से चली गोलियों में दो बदमाशों को गोली लग गई। वहीं उनके अन्य साथी फरार हो गए। जिनकी पुलिस टीमें लगातार तलाश कर रही है।

एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र सिंह ने बताया कि होली की रात थाना टोडीफतेहपुर के ढुरबई निवासी श्रवन कुमार बाजपेई के घर में घुस कर बदमाशों ने बंदूकों की नोक पर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। वारदात में लाखों की कीमत के सोने चांदी के जेवरात और नकदी लेकर भाग गए थे। इस घटना को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी ने सीओ मऊरानीपुर के नेतृत्व में तीन अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया था। जिसमें स्वाट टीम का गठन कर डकैती कांड की घटना का जल्द से जल्द अनावरण करने के निर्देश दिए थे।

देर रात एसएसपी राजेश एस के निर्देशन में स्वाट टीम, थाना टोडीफतेहपुर पुलिस जंगलों में कांबिंग कर रही थी। तभी सुबह करीब 4-5 बजे के बीच गुरसरांय मऊरानीपुर रोड स्थित महेवा चौकी के समीप जंगल में पुलिस का डकैतों से आमना सामना हो गया। पुलिस टीमों को आता देख बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जबाव में पुलिस टीमों ने भी फायरिंग की। जिसके चलते दो डकैत बंटी उर्फ सलमान निवासी बराठा, ओर सोनू निवासी परीछा के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं उनके अन्य तीन साथी फरार हो गए।

एसपी सिटी ने बताया कि दोनों बदमाशों के पास से 200 ग्राम सोने के आभूषण, करीब 3 किलो चांदी के आभूषण और एक लाख की नगदी समेत दो तमंचे बरामद किए गए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्त में आए बदमाशों में से एक बदमाश का पुराना आपराधिक इतिहास भी है। वह पूर्व में डकैती की योजना बनाते हुए व एटीएम काटने के आरोप में जेल जा चुका है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in