किराने की दुकान में लगी आग,लाखों का सामान जलकर खाक

आसमान से भगवान भास्कर आग बरसा रहे हैं। बढ़ती गर्मी के प्रकोप के चलते जगह जगह आग की चपेट में दुकानें और गाडियां जलकर खाक हो रही है। गनीमत है कि उक्त घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।
किराने की दुकान में लगी आग,लाखों का सामान जलकर खाक
किराने की दुकान में लगी आग,लाखों का सामान जलकर खाक

झांसी, एजेंसी । आसमान से भगवान भास्कर आग बरसा रहे हैं। बढ़ती गर्मी के प्रकोप के चलते जगह जगह आग की चपेट में दुकानें और गाडियां जलकर खाक हो रही है। गनीमत है कि उक्त घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। झांसी में दूसरे दिन एक बार फिर आग का तांडव देखने को मिला। आग की चपेट में आने से किराना की दुकान जलकर खाक हो गई। वही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई बस्ती निवासी बसीर मोहम्मद ने बताया कि उसकी किराना की दुकान मंडी में है। मंगलवार की देर शाम वह अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। बुधवार सुबह 5 बजे मंडी के व्यापारियों ने उसे सूचना दी कि उसकी दुकान में आग लग गई है। सूचना मिलते ही वह भागते हुए मौके पर पहुंचा। हालांकि तक सब कुछ जलकर खाक हो गया था।

दुकान मालिक ने बताया कि उसकी दुकान में लगभग पांच लाख का सामान जलकर खाक हो गया। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल यह घटना केसे और क्यों हुई इसकी जानकारी अभी तक नही हो पाई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in