नेशनल हाईवे 58 पर वैध निर्माण पर नहीं गरजेगी JCB : प्रवीण कुमार

लोनिवि के अतिथि गृह में सोमवार को अधिशासी अभियंता खण्ड डोईवाला प्रवीण कुमार के साथ व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र और महामंत्री प्रतीक कालिया के साथ व्यापारियों की बैठक सफल रही
नेशनल हाईपे 58 पर वैध निर्माण पर नहीं गरजेगी JCB : प्रवीण कुमार (सांकेतिक तस्वीर)
नेशनल हाईपे 58 पर वैध निर्माण पर नहीं गरजेगी JCB : प्रवीण कुमार (सांकेतिक तस्वीर)

ऋषिकेश, एजेंसी। राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर अब जेसीबी नही गरजेगी। शहर के व्यापारियों की एन एच अधिकारी अधिशासी अभियंता प्रवीण कुमार के साथ वार्ता में कुछ यही निष्कर्ष निकलकर सामने आया है। इस बैठक के उपरांत एनएच अधिकारी ने हरिद्वार रोड का स्थलीय निरीक्षण भी किया ,जिसमें विभिन्न स्थानों पर की गई नपाई में भी कहीं से भी कोई कमी नहीं पायी गई।

अधिकारियों ने देखा रिकॉर्ड

सोमवार को लोनिवि के अतिथि गृह में अधिशासी अभियंता खण्ड डोईवाला प्रवीण कुमार के साथ व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र और महामंत्री प्रतीक कालिया के साथ व्यापारियों की बैठक सफल रही। व्यापारी नेताओं के किए गये जबरदस्त होमवर्क और तमाम रिकॉर्डो को एनएच अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

नहीं होगी नाजायज कार्रवाई

इसके अलावा अनेकों व्यापारियों ने भी अपने घरों एवं प्रतिष्ठानों के नक्शे एवं लोनिवि एवं अन्य विभागों के जारी किए गये एनओसी के दस्तावेज अधिशासी अभियंता के समक्ष रखे, जिन्हें देख वह पूरी तरह से संतुष्ट नजर आये। उन्होंने व्यापारियों को स्पष्ट शब्दों में आश्वस्त किया कि सड़क चौड़ीकरण के आभियान में किसी भी व्यापारी के साथ नाजायज कार्रवाई नही की जायेगी। उन्होंने व्यापारियों के दिए गये अभिलेखों की जांच के बाद जल्द ही एक बैठक की बात कही।

इनकी रही मौजूदगी

इसमें पूर्व पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा, व्यापारी नेता नरेश अग्रवाल,पार्षद रीना शर्मा,रवि जैन, नवनीत नागलिया, विजेंद्र गौड, मधु जोशी ,सुनील गुप्ता, आशु डांग , नवल कपूर ,अभिषेक शर्मा, विनोद अग्रवाल , बर सिंह बर्थवाल, कमल मल्होत्रा ,सरदार परमजीत सिंह डंग, मनोहर लाल चावला, प्रवीण गुप्ता ,सत्य प्रकाश गुप्ता ,सुनील ग्रोवर आदि मौजूद रहे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in