जौनपुर : बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बालू मंडी के पास रविवार की रात उस समय हड़कंप मच गया, जब जिले के एक निजी इलेक्ट्रॉनिक चैनल के पत्रकार को मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार दी।
dummy
dummysocial media

जौनपुर, एजेंसी। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बालू मंडी के पास रविवार की रात उस समय हड़कंप मच गया, जब जिले के एक निजी इलेक्ट्रॉनिक चैनल के पत्रकार को मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घायल हालत में पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पर जिलाधिकारी, एसपी सहित पुलिस के अधिकारियों ने पीड़ित का हालचाल लेते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जनपद में रहने वाले देवेंद्र खरे एक निजी इलेक्ट्रॉनिक चैनल के पत्रकार है। बीती रात लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बालू मंडी के पास पत्रकार अपने कार्यालय के बाहर मित्र के साथ बैठे थे, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश आए और असलहे से फायरिंग करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। बदमाशों की फायरिंग में गोलियां लगने से वह घायल हो गए। घटना देख क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायल हालत में पत्रकार देवेंद्र को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें खतरे से बाहर बताया गया।

पीड़ित पत्रकार ने बताया कि अपराधियों द्वारा चलाई गई गोलियां उनके मोबाइल को तोड़ते हुए हाथ में लगी है, जिससे वह घायल हो गए। आसपास के लोगों ने बदमाशों को दौडाया तो वह मड़ियाहूं की तरफ से भाग निकले। जानलेवा हमले को लेकर पीड़ित देवेंद्र कुमार खरे का कहना है कि इस घटना के पीछे खबरों को लेकर कुछ लोग नाराज थे। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा, सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र कुमार सिंह ने हॉस्पिटल पहुंच कर घटना का जायजा लिया। इस मामले में मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अपराधी जल्द पुलिस की पकड़ में होंगे। हमलावरों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं। परिजनों की तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in