पुलिस की संयुक्ट टीम ने गिरफ्तार किए दो बदमाश, तमंचा, कारतूस और रकम भी की बरामद

पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने शनिवार को यह बताया कि पुलिस को सूचना मिली की शातिर लुटेरे बदमाश कसेरू बाजार से रामपुर बाजार होते हुए जौनपुर जाने वाले हैं।

जौनपुर, एजेंसी। रामपुर बक्सा एसओजी और सर्विलांस की संयुक्त टीम ने बीतीरात को मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश पुलिस की गोली से घायल हैं, जिनके पास से तमंचा कारतूस और घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल के साथ लूट की रकम बरामद हुई है।

बदमाशों की आने की जानकारी मिली थी पुलिस को

पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने शनिवार को यह बताया कि पुलिस को सूचना मिली की शातिर लुटेरे बदमाश कसेरू बाजार से रामपुर बाजार होते हुए जौनपुर जाने वाले हैं। इस पर पुलिस टीम ने कोटिगांव नहर पुलिया के पास मोटरसाइकिल पर दो सवार व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया तो वे मोटरसाइकिल से भागने लगे।

जवाबी कार्रवाई में बदमाशों को लगी गोली

थोड़ी दूर जाने पर हड़बड़ाहट में गिर पड़े और दोनों व्यक्तियों ने पीछा कर रही पुलिस पर फायर कर दिया। एक गोली थानाध्यक्ष रामपुर के बुलेट फ्रूफ जैकेट पर लगी और दूसरी गोली थानाध्यक्ष बक्सा के बगल से निकल गयी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई तो बदमाश घायल होकर गिरे पड़े। जिन्हे गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार बदमाशों की चुंगल से पुलिस ने भारी मात्रा में किया असला बरामद

पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम रामपुर थाना क्षेत्र के सिरौली गांव निवासी विनोद यादव और दूसरे ने अपना नाम रूस्तम अंसारी बताया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से अपहरण की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, दो तमंचा मय तीन कारतूस एवं अन्य सामान, नगद रुपये बरामद किए हैं। मुकदमा दर्जकर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। दोनों अपराधियों का एक लंबा अपराधिक इतिहास है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in