उप्र के बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, एक जख्मी

Uttar Pradesh Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
उप्र के बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत
उप्र के बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत

बुलंदशहर, हि.स.। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक जख्मी युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस को हादसे का शिकार होने वाली इको कार को गैस कटर से काटकर मृतकों के शव बाहर निकालने पड़े।

टक्कर के बाद कार खाई में पलटी

पुलिस के मुताबिक हादसा थाना डिबाई कोतवाली क्षेत्र के दानपुर के अनूपशहर-डिबाई मार्ग पर हुआ जहां तेज रफ्तार एक अज्ञात वाहन ने ईको कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में जान गंवाने वाले कार सवार प्रमोद, पुष्पेंद्र, नीरज एवं जितेंद्र संभल जिले के निवासी थे। घायल मुकेश भी संभल के ही रहने वाले थे। टक्कर लगने के बाद इको कार सड़क किनारे खाई में जा पलटी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

पुलिस अधीक्षक (देहात) बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि हादसा रात में करीब 1 बजे हुआ। एडीएम प्रशासन प्रशान्त कुमार ने बताया कि मृतकों के परिवार को हादसे की सूचना दी जा चुकी है। घायल को बेहतर से बेहतर उपचार दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे में सभी शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिए गए हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in