Hathras Road accident
Hathras Road accident

UP News: हाथरस में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली और डंपर की भिड़ंत, पांच श्रद्धालुओं की मौत, 20 घायल

Hathras News: हाथरस के सहपऊ थाना क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली और डंपर की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए है।

हाथरस, हि.स.। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में शुक्रवार देररात सड़क हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। घायल दो श्रद्धालुओं ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। 20 लोग घायल भी हैं। हादसा सादाबाद जलेसर रोड पर हुआ। यहां जलेसर से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली को डंपर ने सामने से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर ट्राली से लोग गोवर्धन परिक्रमा के लिए जा रहे थे।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडेय भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर घयलों को अस्पताल भेजवाया। उन्होंने बताया कि कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई चल रही है। हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। इसके बाद पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सादाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वहां से उन्हें आगरा और हाथरस भेजा दिया गया। घायलों को जब अस्पताल लाया गया तो स्ट्रेचर की व्यवस्था करने तक वह जमीन पर पड़े रहे।

पुलिस ने बताई वजह

पुलिस ने बताया ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग जलेसर से गोवर्धन परिक्रमा के लिए जा रहे थे। इनमें जलेसर के गढ़िया सकरौली, फिरोजाबाद के नारखी क्षेत्र के लोग शामिल हैं। हादसे में जान गंवाने वालों में कासगंज के अमापुर के मगकास गांव के विक्रम, जलेसर के गढ़िया सकरौली की माधुरी, फिरोजाबाद के वजीरपुर की हेमलता (12), गढ़िया सकरौली का लखमी (18) और गढ़िया सकरौली के अभिषेक शामिल हैं। आगरा भेजे गए घायलों में बाबूराम (50) फिरोजाबाद के अलावा कृष्ण कुमार (35), अभिषेक (20), पुष्पा (40), अंकित (16) और बृजेश (16) आदि शामिल हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in