शारदा नहर में गिरा युवक, मौत

हरैया शारदा नहर पुल से गुरुवार की आधी रात को नशे की हालत में युवक के गिरने से उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।
शारदा नहर में गिरा युवक, मौत

हरदोई, एजेंसी । हरैया शारदा नहर पुल से गुरुवार की आधी रात को नशे की हालत में युवक के गिरने से उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, आशीष कुमार मिश्रा नशे का आदी था। प्रतिदिन वह शराब पीता था। शराब के कारण ही उसने एक बीघा खेत रघुवंशी निवासी हरैया को बेच दिया था। आशीष के पिता राम दत्त मिश्रा ने आरोप लगाया कि रघुवंशी ने अभी खेत का आधा पैसा नहीं दिया है। बेटा, रघुवंशी के पास शेष बकाया पैसा लेने गया था। रात में वापस लौटते वक्त नशे में होने के कारण आशीष हरैया पुल से नहर में मुंह के बल नीचे जा गिरा, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। शारदा नहर में जल प्रवाह बंद है। इस बीच जंगली जानवर उसके हाथ और बगल का मांस भी खा गए थे।

कोतवाली प्रभारी बेनी माधव त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in