ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी के फ्लैट में दीया जलाने के चलते लगी थी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन स्थित गौर सिटी 14 एवेन्यू में आज दोपहर पहले एक फ्लैट में आग लगी उसके बाद आग और बढ़ने लगी और एक दो फ्लैटस को लपेटे में ले लिया।
गौर सिटी के फ्लैट में लगी आग पर पाया काबू
गौर सिटी के फ्लैट में लगी आग पर पाया काबू

ग्रेटर नोएडा, एजेंसी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी 14 एवेन्यू सोसाइटी की एल टावर में बुधवार दोपहर को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सोसाइटी के कई फ्लैटों में आग लग गई। इस दौरान फ्लैट में रह रहे लोग घरों से बाहर आ गए और घंटों दहशत बनी रही। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 02 गाड़ियां मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया।

फ्लैट में फंसे लोगों को सुरक्षित निकाल लिया

ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन स्थित गौर सिटी 14 एवेन्यू में आज दोपहर पहले एक फ्लैट में आग लगी उसके बाद आग और बढ़ने लगी और एक दो फ्लैटस को लपेटे में ले लिया। इसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया । लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां तत्काल मौके पर पहुंची और आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया। फ्लैट में फंसे लोगों को सुरक्षित निकाल लिया।

दीया जलाने की वजह से लगी आग

गौतम बुद्ध नगर के चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि शुरुआत में पहले माले पर आग लगी थी। फ्लैट के मालिक पूजा के लिए स्थान बना रहे थे, इस दौरान जब उन्होंने दीया जलाया आग पहली मंजिल से दूसरे माले तक जा फैली।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in