नगर निकाय चुनाव 2023: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर सुविधाएं न देने का लगाया आरोप

यूपी नगर निकाय चुनाव में सपा नेता अखिलेश यादव ताबड़तोड़ रैली कर रहे है। सपा नेता ने यूपी सरकार लोगों से हाउसिंग टैक्स लेने के बदले सुविधाएं न देने का आरोप लगाया है।
नगर निकाय चुनाव 2023: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर सुविधाएं न देने का 
लगाया आरोप

लखनऊ, एजेंसी। सीवेज सिस्टम नहीं है अभी, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट कैसे होगा, उसका कोई रास्ता नहीं है। हाउस टैक्स सरकार ले रही है उसके बावजूद जो सुविधाएं मिलनी चाहिए, वह नहीं दे पा रही है। यह बातें सोमवार को अलीगढ़ दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही।

नगर निकाय चुनाव-2023 के अंतर्गत अखिलेश यादव पार्टी महापौर उम्मीदवार हाजी जमीर उल्लाह समेत सभी उम्मीदवारों के लिए जन समर्थन जुटाने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक होटल में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार ने बिजली का एक भी कारखाना लगाया हो तो बताएं? जो समाजवादी सरकार में कारखाना लगा भी था, उससे बनने वाली बिजली को भी महंगे रेट पर खरीदने दे रहे हैं।

अखिलेश ने कहा ताले में बंद कर दो

सपा अध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी-आपकी जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों को ताले में बंद कर दो, जो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सिद्धांत और उनके संविधान, उनके बताए हुए रास्ते को बदल रहे हैं।

पार्टी उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगा

इससे पूर्व अखिलेश यादव ने अलीगढ़ पहुंचकर महापौर उम्मीदवार हाजी जमीर उल्लाह समेत पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों के साथ 11 मई को होने वाले द्वितीय चरण में मतदान से पूर्व रोड शो किया। इस दौरान वाहन पर बैठकर निकले अखिलेश को देखने के लिए अपार भीड़ सड़कों पर निकल आई। उन्होंने जनता से चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगा। रोड शो केबीएस ट्रेडर्स से अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय सैनेटरी गेट होते हुए शहर के कई इलाकों से गुजरा। उन्होंने भाजपा की नीतियों और झूठे वादों और महंगाई के खिलाफ वोट करने की अपील की।

Related Stories

No stories found.