उत्तर प्रदेश के जालौन में दिनदहाड़े परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा की हत्या, बीच चौराहे पर सिर में मारी गोली

छात्रा जब कोटरा तिराहे पर पहुंची, उस दौरान पल्सर बाइक पर सवार दो लोग उसके पीछे आए, और बिना कुछ कहे पीछे बैठे शख्स ने उसके सिर में बंदूक सटाकर गोली मार दी।
परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा की दिनदहाड़े हत्या
परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा की दिनदहाड़े हत्या

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से सोमवार की दोपहार को एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर बीए की छात्रा की दो बाइक सवार युवकों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। साथ ही आस-पास के इलाके के लोगों ने अपनी दुकानों को बंद कर दिया।

खबरों के मुताबिक बताया रहा है कि मृत छात्रा का नाम रोशनी (22) है और लखन पटेल महाविद्यालय में परीक्षा देकर वापस घर की ओर लौट रही थी। जब वो कोटरा तिराहे पर पहुंची, उस दौरान पल्सर बाइक पर सवार दो लोग उसके पीछे आए, और बिना कुछ कहे पीछे बैठे शख्स ने उसके सिर में बंदूक सटाकर गोली मार दी। गोली लगने के बाद तुरंत छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी युवकों को लोगों ने पकड़ने की कोशिश की। लेकिन दोनों युवक बाइक से भागने में कामयाब रहे। हालांकि, हड़बड़ाहट में तमंचा उनके हाथ से छूट कर जमीन पर गिर गिया। घटना स्थल से 200 मीटर की दूरी पर स्थित कोतवाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवको को पकड़ने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in