बाहुबली मुख्तार के भाई सांसद अफजाल अंसारी के इंटर कॉलेज पर गरजा बुलडोजर

गाजीपुर से सांसद व जनपद के मुहम्मदाबाद के यूसुफपुर बाजार स्थित डॉक्टर अंसारी इंटर कॉलेज पर भी बुलडोजर गरजा तथा वहां पर बने अवैध निर्माण को भी जमींदोज कर दिया।
बाहुबली मुख्तार के भाई सांसद अफजाल अंसारी के इंटर कॉलेज पर गरजा बुलडोजर

गाजीपुर, एजेंसी । गाजीपुर से सांसद व जनपद के मुहम्मदाबाद के यूसुफपुर बाजार स्थित डॉक्टर अंसारी इंटर कॉलेज पर भी बुलडोजर गरजा तथा वहां पर बने अवैध निर्माण को भी जमींदोज कर दिया। इस पूरी कार्रवाई में जिले के पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद रहे। वही तमाशबीन काफी संख्या में लोग इस कार्रवाई को होते अपने मोबाइल में कैद करते रहे। सांसद अफजाल अंसारी डॉ . एम. ए. अंसारी इंटर कॉलेज यूसुफपुर मोहम्मदाबाद के प्रबंधक हैं। इसी विद्यालय के मुख्य भाग से सटे लगभग 4 विश्वा अवैध निर्माण पर योगी सरकार ने रविवार को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया।

इस संदर्भ में तहसीलदार मुहम्मदाबाद ने बताया कि एमए इंटर कालेज युसुफपुर के मैनेजमेंट के लोगों ने चार बिस्वा सरकारी जमीन जमीन पर अवैध कब्जा कर बाउंड्रीवाल करा लिया था। जिसका मुकदमा न्यायालय में चला। न्यायालय ने तत्काल सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे को हटाने का निर्देश दिया। नोटिस देने के बावजूद विद्यालय के मैनेजमेंट के लोगों ने अवैध निर्माण नहीं हटाया, इसलिए आज यह अवैध निर्माण गिराया गया है। इस मौके पर एडीएम, एसपी ग्रामीण, एसडीएम हर्षिता तिवारी, क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद सहित काफी संख्या में पुलिस एवं पीएसी के जवान मौजूद रहे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in