PM Modi Road Show Live: गाजियाबाद में शुरू हुआ पीएम मोदी का रोड शो, समर्थकों में दिख रहा गजब का उत्साह

PM Modi Road Show Live Updates: गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो शुरू हो गया है। यह रोड शो मालीवाड़ा से चौधरी मोड़ तक होगा। इस रोड शो की दुरी 1400 मीटर रखी गई है।
PM Modi Road Show
PM Modi Road ShowRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो शुरू होने वाला है। यह रोड शो मालीवाड़ा से चौधरी मोड़ तक होगा। इस रोड शो की दुरी 1400 मीटर रखी गई है। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर पुलिस ने सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी है। कई मार्गों को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ता और पीएम मोदी के प्रशंसक भी उत्साहित नजार आ रहें है। रोड शो को लेकर गाजियाबाद में भाजपा के समर्थक एकत्रित हो चुके है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर हेलीकॉप्टर से उतर चुके है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन से सीधे हिंडन पहुंचे हैं। थोड़ी देर में पीएम मोदी रोडशो शुरू करेंगे।

पीएम मोदी के रोड शो में लग रहे जय श्री राम के जयकारे

पीएम मोदी के रोड शो में दोनों ओर खड़ी जनता जय श्री राम के जयकारे लग रही है। उनकी झलक पाने के लिए हजारों लोग मौजूद है।

PM मोदी कर रहें है जनता का अभिवादन

PM मोदी गाजियाबाद रोड़ शो के दौरान सड़क के दोनों ओर खड़ी जनता का अभिवादन कर रहें है। पीएम के साथ रोड़ शो में योगी आदित्यनाथ भी जनता का अभिवादन कर रहें है।

PM मोदी के रोड़ शो में योगी आदित्यनाथ के साथ कई लोग मौजूद

PM मोदी आज गाजियाबाद में रोड़ शो कर रहें है। रोड शो में पीएम के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गाजियाबाद लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग भी है। जिस कार पर वो सब लोग सवार हैं, वो भगवा रंग में रंगी हुई है। उनके साथ में प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और मौजूदा सांसद जनरल वीके सिंह भी हैं।

असुविधा की स्थिति में यातायात हेल्पलाइन नंबर जारी

पीएम मोदी के रोड शो को लेकर गाजियाबाद में मालीवाड़ा से चौधरी मोड़ तक बैरिकेडिंग किया गया है। हापुड़ रोड, जीटी रोड और आंबेडकर रोड पर सभी कट पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए है। पुराने बस अड्डे से मेरठ, बुलंदशहर और मुजफ्फरनगर के लिए बसों का संचालन हो रहा है, लेकिन यात्रियों की संख्या और डाइवर्जन के कारण कई बसें स्टेशन के अंदर ही खड़ी हुई हैं। डाइवर्जन के कारण एडीसीपी यातायात वीरेंद्र कुमार ने लोगों से वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करने की अपील की है। इसके साथ असुविधा की स्थिति में यातायात हेल्पलाइन नंबर- 9643322904, 01202986100, यातायात निरीक्षक मुख्यालय संतोष सिंह- 7007847097, यातायात निरीक्षक द्वितीय अजय कुमार- 9219005151 भी जारी किया गया है, इन पर आप संपर्क कर सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.