Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हुए बड़े हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा मंगलवार की सुबह को हुआ है।
Ghaziabad Accident
Ghaziabad Accident

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। Ghaziabad Road Accident: गाजियाबाद में दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह क्रासिंग रिपब्लिक थाना इलाके में स्कूल बस और कार की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने जिले के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में ये घटना हुई। हाईवे पर रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार बस को हादसे की वजह बताया जा रहा है। बस सीएनजी लेकर हाईवे पर रॉन्ग साइड से आ रही थी। टक्कर इतनी तेज थी कि एक्सीडेंट के बाद शव कार में ही फंस गए थे। इसके बाद गेट को कटर से काटकर बस में फंसे शव को निकाला गया। शवों को कार से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चा और एक पुरुष को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार में कुल आठ लोग थे

अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि नोएडा के बाल भारती स्कूल की बस दिल्ली के गाजीपुर से सीएनजी भरवा कर एक्सप्रेस-वे पर मेरठ की तरफ उल्टी दिशा से जा रही थी। उसी दौरान मेरठ की ओर से आई कार की बस में टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान नरेंद्र, अबिता, हिमांशु, दीपांशु, वंशिका के रूप में और एक अन्य की अभी पहचान नहीं हो सकी है। कार में कुल आठ लोग थे। इनमें दो पुरुष व महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। साथ ही दो बच्चे भी काल कलवित हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in