पुलिस मुठभेड़ में पशु तस्कर के पैर में लगी गोली

पुलिस व बदमाशों के बीच पिछले 24 घंटे में दूसरी बार मुठभेड़ हुई हैं। चरवा पुलिस को घेराबंदी से फरार होने की कोशिश में एक बदमाश मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया है।
कौशांबी : पुलिस मुठभेड़ में पशु तस्कर के पैर में लगी गोली
कौशांबी : पुलिस मुठभेड़ में पशु तस्कर के पैर में लगी गोली

कौशांबी, हि.स.। पुलिस व बदमाशों के बीच पिछले 24 घंटे में दूसरी बार मुठभेड़ हुई हैं। चरवा पुलिस को घेराबंदी से फरार होने की कोशिश में एक बदमाश मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया है। बदमाश पशु तस्कर बताया जा रहा है। पुलिस ने बदमाश को घायल हालात में जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। पुलिस का दावा है पकड़ा गया बदमाशों उसी गैंग का साथी है जिन्होंने चरवा थाना पुलिस टीम पर घेराबंदी के दौरान गोली चलाई थी और फरार हो गया था।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि चरवा पुलिस व बदमाशों के बीच बीती तीन अगस्त की रात घेराबंदी के दौरान मुठभेड़ हुई थी। जिसमें कुछ बदमाश पुलिस पर गोली चलाते हुए फरार होने में कामयाब हो गए थे। इस दौरान बदमाशों की गोली चरवा थाने की पुलिस की गाड़ी के बोनट में भी दो गोलियां लगी थी। घटना के समय एक टवेरा लोडर गाड़ी, जिसमें एक अदद भैंस लदी बरामद हुई थी।

एएसपी ने बताया कि बीती रात शुक्रवार चार अगस्त को मुखबिर ने करीब एक बजे सूचना दी कि पुलिस पार्टी पर गोली चलाने वाले बदमाश चरवा थाना के गुंगवा की बाग में छिपे बैठे हैं। पुलिस की सघन जांच से वह भाग नहीं सके हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम ने रात दो बजे बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू की। जिस पर बदमाशों ने दोबारा पुलिस टीम पर फायर किया। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें बदमाश फिरोज पुत्र जहीर (35) निवासी तुर्ती पुर थाना मंझनपुर के पैर में गोली जा लगी और उसे घायल हालात में पकड़ लिया गया। इस कार्रवाई के दौरान फिरोज के साथी भाग निकले। जिनकी तलाश में पुलिस कांबिंग जारी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल फिरोज के कब्जे से एक अवैध तमंचा एक जिंदा व तीन खोखा कारतूस पुलिस ने बरामद किए हैं।

एएसपी ने बताया कि बदमाश की अपराधिक कुंडली तलाश करने पर जानकारी हुई है कि यह थाना करारी का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। बदमाश फिरोज पर पुलिस रिकार्ड में 12 मुकदमे पशु तस्करी, पुलिस मुठभेड़ सहित पशु चोरी के दर्ज हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in