UP News: दिल्ली में अवैध रूप से रह रहा बांग्लादेशी नागरिक, गाजियाबाद में गिरफ्तार, दो फरार

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। वह लंबे समय से दिल्ली में अवैध रूप से रह रहा था।
Bangladesh Citizen Arrested
Bangladesh Citizen Arrested Social Media

गाजियाबाद, हि.स.। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। वह लंबे समय से दिल्ली में अवैध रूप से रह रहा था। उसके दो साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। गिरफ्तार शख्स के पास से बांग्लादेशी पासपोर्ट की छायाप्रति, दिल्ली में निवास का कूटरचित आधार कार्ड, एक मोबाइल, एक स्कूटी और अन्य दस्तावेज बरामद किए गए। उसके विरुद्ध गाजियाबाद में चोरी, नकबजनी, एनडीपीएस एक्ट, गैंगस्टर एक्ट आदि के 5 मामले दर्ज हैं।

दिल्ली में अवैध रुप से रह रहा था बांग्लादेशी नागरिक

डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव ने आज बताया कि थाना लोनी बोर्डर पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान अवैध रूप से दिल्ली में रह रहे शहादत नाम के एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया। उसकी उम्र 33 वर्ष है। वह फिलहाल दिल्ली के शाहदरा स्थित जैनमंदिर के पास ई-46 डी-35/431 में अवैध रूप से रह रहा था। वह बांग्लादेश का रहने वाला है। उसके दो अन्य साथी आरिफ और सुहैल उर्फ हुसैन रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

फर्जी आधार कार्ड बनवाया

पूछताछ में शहादत ने बताया कि वह मूलरूप से बांग्लादेश के बागेरहट जिले के ग्राम राजापुर का रहने वाला है तथा काफी समय से दिल्ली में निवास कर रहा है। पकड़े ना जाएं इसलिए उसने कूटरचित तरीके से दिल्ली में अपना आधार कार्ड बनवा लिया है। यदि कोई उसकी आईडी चेक करता है तो फर्जी आधार कार्ड दिखाकर अपनी असली पहचान छुपाता है। वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी एवं नकबजनी जैसे अपराध कारित करता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.