मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार सगे भाइयों की मौत, एक गंभीर

कमालगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि हादसे में एक लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।
dummy
dummy

फर्रुखाबाद, एजेंसी। फर्रुखाबाद, एजेंसी। कमालगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि हादसे में एक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। थाना कमालगंज के ग्राम शेखपुर निवासी नरेंद्र कुशवाह के पुत्र निखिल (24) एवं नीतेश (18) सोमवार को बाइक से कमालगंज जा रहे थे। जैसे ही दोनों कमालगंज गल्ला मंडी के सामने से गुजर रहे थे, उसी समय कमालगंज की ओर से आई बाइक से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में दोनों भाई सड़क पर जा गिरे, इस बीच एक डंपर ने दोनों भाइयों को कुचल दिया और उनकी मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार युवक नितिन पाल रेलवे लाइन की ओर गिरने से घायल हो गया।

तीन महीने पहले ही हुआ था विवाह

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कमालगंज इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह ने मृत भाइयों के शवों को कमालगंज सीएचसी पहुंचाया। बेटों की मौत पर मां रेखा और परिवार के अन्य सदस्यों में मातम पसर गया। पुलिस ने दोनों भाइयों के पंचनामा की कार्यवाही शुरू कर दी। वहीं, ग्राम पेरी नवादा निवासी अखिलेश पाल के 19 वर्षीय घायल पुत्र नितिन को सीएचसी कमालगंज से लोहिया अस्पताल के लिए रेफर किया गया। निखिल की तीन माह पूर्व ही विवाह हुआ है। हादसे से पूर्व घायल नितिन आरपी डिग्री कॉलेज में परिवार की छात्रा को परीक्षा केंद्र पर छोड़कर फतेहगढ़ की ओर जा रहा था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in