थाने के सामने चल रहे सट्टा के अड्डे पर छापा, आठ गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के निर्देश पर मंगलवार को थाना मऊ दरवाजा के सामने डाले गए छापे में 8 सटोरिये हजारों रुपयों की नकदी सहित गिरफ्तार किए गए।
8 सटोरिये हजारों रुपयों की नकदी सहित गिरफ्तार किए गए।
8 सटोरिये हजारों रुपयों की नकदी सहित गिरफ्तार किए गए।

फर्रुखाबाद,एजेंसी । पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के निर्देश पर मंगलवार को थाना मऊ दरवाजा के सामने डाले गए छापे में 8 सटोरिये हजारों रुपयों की नकदी सहित गिरफ्तार किए गए।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के निर्देश पर एसओजी टीम ने थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला अस्तबल तराई निवासी इरफान उर्फ छोटू पुत्र सुलेमान के घर छापा मारा। पुलिस ने इरफान के भाई नदीम, बहादुर गंज तराई निवासी मोहसिन पुत्र रब्बन, मोहल्ला कटरा बख्शी निवासी राजू खां पुत्र जाकिर अली,मोहल्ला बड़ा खेल निवासी सारिप पुत्र लाल मियां, नासिर पुत्र शकील, घुमना बाजार निवासी उमेश सिंह पुत्र वीरेंद्र ,मोहल्ला तलैया लेन निवासी सनी सैनी पुत्र सुभाष चंद्र को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पक्का पुल निवासी राजेश बाथम एवं पल्ला निवासी राहुल अग्निहोत्री भाग गए। पुलिस ने मौके से 34110 रुपए व सट्टा पर्ची बरामद की है। इरफान का मकान आदर्श थाना मऊदरवाजा के सामने सड़क के किनारे खाली मैदान के पास ही है।

बजरिया चौकी का चार्ज लेने वाले उपनिरीक्षक अमित कुमार गुप्ता ने दूसरे दिन ही इरफान को सट्टा करते गिरफ्तार किया था। इरफान पर सट्टा आदि के 15 तथा उसके सभी साथियों पर भी सट्टे के मुकदमे दर्ज हैं। बताया जाता है कि किसी समय कबाड़ बीनने का काम करने वाला इरफान सट्टा व चोरी की वारदातें कर सट्टा माफिया बन गया। वह पुलिस की साठगांठ से करीब 2 वर्षों से सट्टे का अड्डा चला रहा था।

मोटी रिश्वत मिलने के कारण पुलिस यदा-कदा इरफान को पकड़कर खानापूर्ति करती रही, लेकिन आमदनी होने के कारण पुलिस ने कभी भी सट्टे के अड्डे को खत्म करने का प्रयास नहीं किया। बताया गया किसी ने सट्टे के अड्डे के बारे में एसपी को जानकारी दी थी। एस पी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि भागे हुए सटोरियों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in