फेसबुक से परवान चढ़े प्यार के लिए बेटी लाखों रुपये व जेवर लेकर प्रेमी संग फरार

एक युवती को फेसबुक के जरिए प्यार परवाना चढ़ा और वो अपने प्रेमी के साथ लाखों के जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई। पिता ने इसकी तहरीर थाने में दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
dummy
dummysocial media

फर्रुखाबाद, एजेंसी। कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में फेसबुक से हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। प्यार परवान चढ़ा तो बेटी अपने घर से लाखों की नगदी-जेवरात लेकर प्रेमी संग भाग गई। पीड़ित पिता ने मामले में थाना पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

दूसरी बार प्रेमी के साथ हुई फरार

कायमगंज नगर के एक मोहल्ले के निवासी ने पुलिस को शुक्रवार को तहरीर देकर कहा है कि उसकी बेटी जिसकी उम्र लगभग 17 वर्ष है। उसका फेसबुक पर मध्य प्रदेश के जिला इंदौर के थाना चन्दरनगर राजा कॉलोनी निवासी एक युवक से संपर्क हुआ। इसके बाद उसके प्रेम जाल में फंसी उसकी बेटी घर से दो बार लाखों का सामान लेकर फरार हो गई। इसके बाद युवक के पिता ने माफी मांगते हुए कहा था कि अब ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं होगी। उसके बाद बेटी अपने घर वापस आ गई, लेकिन इंदौर निवासी युवक नौ फरवरी को उसके घर आया और अकेला पाकर मेरी पत्नी से मारपीट कर बेटी को अपने साथ भगा ले गया।

 पिता ने पुलिस से बेटी को सकुशल लाने की लगाई गुहार

आरोप है कि प्रेमी के साथ फरार हुई बेटी जाते समय ढाई लाख रुपये के जेवर व सवा दो लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गई है। पीड़ित पिता ने ऐसी स्थिति में लड़की के साथ कुछ भी अनहोनी घटित होने की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस से खोजबीन कर बेटी को बरामद करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in