टीएचएस अंडर-14 कप : एसआर ग्लोबल स्कूल ने हराया आईवीपीएस स्कूल को, टूर्नामेंट का खिताब किया अपने नाम

एसआर ग्लोबल स्कूल बीकेटी ने 16 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी 112 रन का लक्ष्य पा लिया।
 एसआर ग्लोबल स्कूल ने हराया आईवीपीएस स्कूल को
एसआर ग्लोबल स्कूल ने हराया आईवीपीएस स्कूल को

लखनऊ, एजेंसी। एसआर ग्लोबल स्कूल बीकेटी ने प्रथम टीएचएस कप अंडर-14 इंटर स्कूल लेदर बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब फाइनल में इंडस वैली पब्लिक स्कूल (आईवीपीएस) को छह विकेट से हराकर जीता। टेंडर हार्ट्स स्कूल कुर्सी रोड के खेल प्रांगण में संपन्न टूर्नामेंट में सोमवार को एसआर ग्लोबल की जीत में मैन ऑफ द मैच कप्तान अभिनव यादव ने तीन विकेट झटकने के बाद उपयोगी 55 रन भी बनाए।


बल्लेबाज आदित्य ने अर्धशतक लगाया

आईवीपीएस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.1 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 110 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज आदित्य ने 45 गेंदों पर नौ चौके व एक छक्के से 61 रन बनाते हुए अर्धशतक पूरा किया। उनके बाद गौरव वर्मा (16) ही दहाई के आंकड़े में रन बना सके। एसआर ग्लोबल स्कूल से सनद ने 13 रन व अभिनव यादव ने 18 रन देकर तीन-तीन विकेट झटके। जयश्री यादव को एक विकेट मिला।

आईवीपीएस से अदवित्य को तीन व अवन शुक्ला को एक विकेट मिले

जवाब में एसआर ग्लोबल स्कूल बीकेटी ने 16 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी 112 रन का लक्ष्य पा लिया। जीत में कप्तान अभिनव यादव ने 46 गेंदों पर आठ चौके व एक छक्के से नाबाद 55 रन बनाते हुए अर्धशतक जड़ा। शिवा यादव ने 14 रन का योगदान किया। आईवीपीएस से अदवित्य को तीन व अवन शुक्ला को एक विकेट मिले।

फेयर प्ले अवार्ड टेंडर हार्ट्स स्कूल को मिला

विशेष पुरस्कारों में बेस्ट बॉलर आईवीपीएस के अविरल पांडेय और बेस्ट बैट्समैन आईवीपीएस के ही आदित्य मिश्रा को चुना गया। फेयर प्ले अवार्ड टेंडर हार्ट्स स्कूल को मिला। समापन समारोह में मुख्य अतिथि टेंडर हार्ट्स स्कूल की निदेशक रूपा खन्ना एवं स्कूल की प्रिंसिपल रश्मि तिवारी ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in