बांदा सड़क हादसा: CM योगी आदित्यनाथ ने जताया दु:ख, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

Banda Road Accident: बांदा जनपद चिल्ला थाना क्षेत्र के निवाइच गांव से बुधवार को बारात राजापुर चित्रकूट से लौट रही थी।
CM योगी आदित्यनाथ
CM योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, एजेंसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बांदा में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य कराने के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं।

बारातियों से भरी स्कॉर्पियो और बोलेरो की हो गई थी भिड़ंत

उल्लेखनीय है कि बांदा जनपद चिल्ला थाना क्षेत्र के निवाइच गांव से बुधवार को बारात राजापुर चित्रकूट से लौट रही थी। वापस लौटते समय गुरुवार को तड़के चार बजे पपरेंदा गांव के पास गल्ला गोदाम के सामने बारातियों से भरी स्कॉर्पियो और बोलेरो भिड़ंत हो गई। दोनों वाहन टकराने के बाद खाईं में गिर गए। इससे दोनों वाहनों में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना में कई घायलों को जिला अस्पताल में पहुंचाया, जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की गई। घटना का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए मौके पर अधिकारियों को भेजते हुए पीड़ितों के परिजनों को नियमानुसार सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in