चंदौली : घर के बाहर सोई दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

जनपद चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की देर रात घर के बाहर सोई दस साल की एक बच्ची के साथ नशे में धुत बारातियों ने दुष्कर्म किया।
चंदौली : घर के बाहर सोई दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म
चंदौली : घर के बाहर सोई दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

चंदौली/वाराणसी, एजेंसी । जनपद चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की देर रात घर के बाहर सोई दस साल की एक बच्ची के साथ नशे में धुत बारातियों ने दुष्कर्म किया। गुरुवार अलसुबह घटना की जानकारी बच्ची ने परिजनों को दी तो उनके होश उड़ गए। परिजन बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल ले गए। पुलिस को सूचना देने के बाद बच्ची का मेडिकल कराया गया। इस मामले में अलीनगर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

अलीनगर के समीप स्थित एक गांव में पड़ोसी के यहां बारात आई थी। एक परिवार के लोग अपनी 10 साल की बच्ची को घर के बाहर चारपाई पर सुलाकर बारात में चले गए। देर रात नशे में धुत कुछ बराती उधर से गुजर रहे थे तो मासूम बच्ची को अकेले सोते देख मानवता को शर्मसार कर बच्ची को उठा लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर भाग निकले। बच्ची रोती बिलखती चारपाई पर दुबकी रही। परिजन आए तो बच्ची को रोता देख उसे गोद में उठा लिया। बच्ची की हालत देख मामला समझ में आते ही परिजन रो पड़े। बच्ची ने परिजनों को पूरी बात बताई तो उसे लेकर अस्पताल पहुंचे और पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। इस मामले में शक के आधार पर अलीनगर पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया। अलीनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराया जाएगा और नियमानुसार कार्रवाई होगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in