पीएम मोदी बुलंदशहर से करेंगे चुनाव अभियान का आगाज, मुख्यमंत्री योगी ने लिया तैयारियों का जायजा

Lok Sabha Election 2024: 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुलंदशहर से लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाने जा रहे।
PM Modi, CM Yogi
PM Modi, CM YogiRaftaar

बुलंदशहर, (हि.स.)। भाजपा कुछ ही महीनो में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लग चुकी है। 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुलंदशहर से लोकसभा चुनाव का विगुल बजाने जा रहें। पीएम मोदी के इस प्रस्तावित दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरे में प्रधानमंत्री बुलंदशहर में आयोजित कार्यक्रम में मेरठ मंडल को विभिन्न विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे।

CM योगी ने लिया तैयारियों का जायजा

मुख्यमंत्री का शूटिंग रेंज नवादा के मैदान पर हेलीकॉप्टर से पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे के साथ स्वागत किया। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी प्रधानमंत्री की 25 जनवरी को होने वाली जनसभा के स्थल पर पहुंचे और चल रही तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने जनसभा स्थल के पास बनाई गई पार्किंग का भी निरीक्षण किया और तैयारियों को लेकर संतोष जताया।

पीएम उत्तर प्रदेश के मेरठ मंडल को देंगे अरबों की सौगात

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम से समय निकालकर यहां पर पहुंचा हूं। उन्होंने बताया कि 25 जनवरी को प्रधानमंत्री यहां पहुंच कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ मंडल को अरबों की सौगात देंगे। कल्याण सिंह मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन समेत प्रधानमंत्री एक हज़ार करोड़ की लागत से बनने वाले फोर लेन हाई-वे, आयुष अस्पताल, औधोगिक इकाइयों और कमिश्नरेट वाले जिलों से संबंधित विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।

सीएम ने प्रमुख अधिकारियों के साथ बैठक की

इसके बाद जनसभा स्थल के मंच पर चढ़कर मुख्यमंत्री ने कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे. और जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश से व्यवस्था के बारे में पूरी जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जनसभा स्थल का जाएजा लेने के बाद मुख्यमंत्री ने यहां के सभी प्रमुख अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.