UP Nikay Chunav : अखिलेश ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा- BJP निकायों में फैली समस्याओं पर नहीं करती बात

UP Nikay Chunav : अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार कूड़े के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी का भी सफाया होगा।
अखिलेश ने सीएम योगी पर साधा निशाना
अखिलेश ने सीएम योगी पर साधा निशाना

कानपुर देहात, एजेंसी। कूड़ा, बंद पड़ी नालियां, जलभराव, सड़कों पर जानवर, महंगी बिजली, हाउस टैक्स, इन बातों पर चुनाव होने जा रहा है और भाजपा इनकी बातें नहीं कर रही है। यह आरोप मंगलवार को रसूलाबाद में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कही।

कोई सवाल पूछो तो केवल तमंचा बोलेंगे

अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार कूड़े के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी का भी सफाया होगा। मुख्यमंत्री ने अपने कितने केस वापस लिए, क्या धारा 307 वापस नहीं लिया? उन पर जो मुकदमे थे दंगे के,वे वापस नहीं लिए? सपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री से पूछो कि शहरों में कूड़ा है तो कहते हैं तमंचा, उनसे पूछो कि नाली साफ नहीं हुई है तो वो कहते हैं तमंचा, उनसे कहो कि नौजवान बेरोजगार है तो कहते हैं तमंचा, उनसे कोई सवाल पूछो तो केवल तमंचा बोलेंगे।

दूसरे चरण का मतदान 11 मई को

उन्होंने कहा कि जो ये चौड़ी-चौड़ी सड़कें बनना शुरू हुई थीं, जितना समाजवादी सरकार में बनीं, उतनी ही बनीं, उसके आगे नहीं बढ़ी। एंबुलेंस जो चल रही, वही एंबुलेंस हैं जो समाजवादियों ने दी थी। कोई नई एंबुलेंस नहीं चला पाए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रसूलाबाद में नगर पंचायत अध्यक्ष पद के उम्मीदवार यदुनाथ संखवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से समर्थन मांगा। कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में दूसरे चरण का मतदान 11 मई को है, आप सभी सपा उम्मीदवारों की मदद कीजिए और उन्हें जिताने का काम कीजिए , हम निकायों में विकास का काम करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in