UP News: सुभासपा महासचिव अरविंद राजभर पर भीड़ ने बोला हमला, गाड़ी को आग लगाने की कोशिश

Arvind Rajbhar in Kushinagar: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के महासचिव अरविंद राजभर और उनके काफिले पर हुआ हमला। पुलिस ने मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कही।
Arvind Rajbhar
Arvind Rajbhar

कुशीनगर, हिन्दुस्थान समाचार। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के महासचिव अरविंद राजभर और उनके काफिले पर हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। उन्होंने अपनी कार पर ईंट-पत्थर फेंकने और आग लगाने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए सुरक्षा में बड़ी चूक बताया है। वहीं पुलिस ने मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

गाड़ी को आग लगाने की कोशिश

दरअसल सुभासपा महासचिव अरविंद राजभर शुक्रवार को कुशीनगर दौरे पर थे। देर शाम वह पडरौना के चिरहियवा गांव में विश्वनाथ राजभर की हत्या की सूचना पर उनके परिवार से मिलने गए थे। आरोप है कि वापस लौटते समय उनकी कार और काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने ईंट-पत्थर फेंककर गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया और उनकी कार को घेर कर आग लगाने की कोशिश की। इस बीच किसी तरह मशक्कत करते हुए लगभग 40 मिनट बाद वे सुरक्षित निकल सके।

पुलिस घटना की जांच मे लगी

इस हमले को लेकर सुभासपा महासचिव अरविन्द राजभर ने ट्वीट कर कहा कि प्रशासन की लापरवाही के वजह से एक बड़ी घटना होते-होते बच गई। हमारी गाड़ी एवं काफिले की एक गाड़ी को आगे से दबंगों द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया। मामले में घटना की पुलिस जांच कर रही है। पता चला है कि विश्वनाथ राजभर की हत्या करने वाला व्यक्ति, जो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है उसके द्वारा यह कृत्य किया गया है और भीड़ में संदिग्ध लोगों को भेजकर अप्रिय घटना कराने की योजना बनाई गई थी। उन्होंने प्रशासन पर अवगत कराने के बाद भी सुरक्षा न मिलने का आरोप लगाया है। इस हमले में पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि एक दल के नेता के काफिले पर पथराव की घटना प्रकाश में आई है। प्रकरण में जांच कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in