अतीक को लेकर प्रयागराज पहुंची पुलिस, गुरुवार को होगी कोर्ट में पेशी

अतीक और अशरफ दोनों भाइयों को मौत से डर लग रहा है। अतीक अहमद बोला माफिया गिरी तो पहले ही समाप्त हो गई थी, अब मेरा परिवार भी बर्बाद हो चुका है।
माफिया अतीक अहमद
माफिया अतीक अहमद

प्रयागराज, एजेंसी। माफिया अतीक अहमद एवं उसके भाई अशरफ दोनों को सीजेएम कोर्ट में पेशी पर लाया गया है। पहले दोपहर तक यहां पहुंचने की सम्भावना थी। शाम 5.45 बजे तक अतीक को लेकर पुलिस प्रयागराज पहुंच गयी है। उसे सीधे नैनी जेल ले जाया गया। दूसरी ओर अशरफ को भी बरेली से प्रयागराज की पुलिस लेकर आ रही है। गुरुवार की दोपहर 12 बजे तक दोनों की पेशी होगी।

अतीक के पहुंचने से पूर्व नैनी सेन्ट्रल जेल की सघन तलाशी ली गई

दोनों भाइयों की साजिश के तहत उमेश पाल हत्याकाण्ड को अंजाम दिया गया है। इसके सबूत पुलिस को मिले हैं। बुधवार को अतीक के पहुंचने से पूर्व नैनी सेन्ट्रल जेल की सघन तलाशी ली गई। सभी बैरकों की तलाशी ली गई। डीजी जेल एसएन. साबत के आदेश पर आईपीएस शिवहरी मीणा ने नैनी सेंट्रल जेल का दौरा किया। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जेल रंग बहादुर भी मौजूद रहे।

अतीक अहमद बोले माफिया गिरी तो पहले ही समाप्त हो गई

अतीक और अशरफ दोनों भाइयों को मौत से डर लग रहा है। अतीक अहमद बोले माफिया गिरी तो पहले ही समाप्त हो गई थी, अब मेरा परिवार भी बर्बाद हो चुका है। योगीजी ने जैसा कहा था हम मिट्टी में मिला देंगे, हम बर्बाद हो चुके हैं। मेरा पूरा परिवार तबाह हो गया। दूसरी ओर उमेश पाल की मां शांति पाल का बयान है कि अतीक के खिलाफ समाज और वकीलों में गुस्सा है। हत्या करने वाले अभी तक फरार हैं। अतीक अभी भी धुरंधर की तरह खड़ा है। अभी अतीक मिट्टी में नहीं मिला है। शांति पाल ने कहा कि हमारा परिवार डर के बीच जीवन बिता रहा है। भय के कारण मेरे घर से कोई बाहर नहीं निकल रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in